Mathura News: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मारने की धमकी, लिखा-एक करोड़ रुपये नहीं देंगे तो आश्रम को उड़ा देंगे
Advertisement

Mathura News: कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को जान से मारने की धमकी, लिखा-एक करोड़ रुपये नहीं देंगे तो आश्रम को उड़ा देंगे

Mathura: भागवत कथा प्रवचन कर सनातन धर्म प्रचार में लगे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य को किसी अज्ञात व्यक्ति ने जान से मारने की धमकी भरा पत्र भेजा है...बता दें कि इससे पहले भी उनको फोन पर धमकी मिली हैं... वृंदावन कोतवाली में अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

 

:कथावाचक अनिरुद्धाचार्य (फाइल)

मथुरा/कन्हैयालाल शर्मा: मथुरा के प्रसिद्ध कथावाचक अनिरुद्धाचार्य (Kathavachak Aniruddhacharya) को जान से मारने की धमकी मिली है. ये धमकी एक पत्र के द्वारा दी गई है.  इससे पहले मोबाइल पर भी उनको कई बार धमकी मिल चुकी है. इस धमकी भरे पत्र की जानकारी कथावाचक ने पुलिस को दी है. पुलिस ने कथावाचक की शिकायत पर वृंदावन कोतवाली (Vrindavan) में अज्ञात शख्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस ने  मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

जानें क्या है पूरा मामला
खबरों के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के संत कालोनी स्थित गो गौरी गोपाल धाम निवासी कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने बुधवार को थाने में तहरीर  देकर अज्ञात व्यक्ति पर धमकी भरा पत्र भेजने का आरोप लगाया है. इस पत्र में धमकी देते हुए लिखा है कि हम तुम्हारा आश्रम उड़ाने के लिए वृंदावन आए हैं. पत्र में परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी गई है. लिखा है कि अगर एक सप्ताह के अंदर एक करोड़ रुपये (one crore rupees)  नहीं दिए तो आश्रम को उड़ा देंगे. इसके साथ ही लिखा है कि हथियारों से लैस हमारे आदमी आप पर नजर बनाए हैं. 

अनिरुद्धाचार्य को जान से मारने की धमकी
पत्र में कहा गया है कि एक करोड़ रुपये नहीं देने पर जान से मार दिया जाएगा.  मिली जानकारी के मुताबिक, इस समय अनिरुद्धाचार्य इंदौर में कथा कह रहे हैं. कथित पत्र के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है. इससे पहले भी  अनिरुद्धाचार्य को फोन पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

पुलिस ने मुकदमा किया दर्ज
कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने लिखा है कि पहले भी कई बार फोन पर उन्हें धमकी मिली हैं.  लेकिन, इस पत्र से उन्हें जान का खतरा बन गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पत्र लिखने वाले ने अपना नाम संजय निवासी मंडी पनवेल महाराष्ट्र लिखा है.  इस संबंध में आश्रम के कर्मचारी रोहित तिवारी ने अज्ञात लोगों के खिलाफ वृंदावन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. 

BJP Foundation Day 2023 Today Updates Live: धूमधाम से मनेगा बीजेपी का स्थापना दिवस, पीएम मोदी सांसदों-कार्यकर्ताओं को करेंगे संबोधित

 

 

Trending news