Bank Chori Live Video: भरी दोपहरी बैंक से हुई 10 लाख की चोरी, कैशियर के उठते ही यूं डाला गया डाका
Advertisement

Bank Chori Live Video: भरी दोपहरी बैंक से हुई 10 लाख की चोरी, कैशियर के उठते ही यूं डाला गया डाका

Mathura Bank Robbery CCTV Footage: यूपी के मथुरा के जिला सहकारी बैंक में दिन दहाड़े लाखों रुपये उड़ा लिए गए. 5-5 लाख के दो बंडल लेकर चोर रफूचक्कर हो गया. वारदात की जानकारी होते ही, पुलिस जांच में जुट गई. देखें कैसे हुई चोरी...

Bank Chori Live Video: भरी दोपहरी बैंक से हुई 10 लाख की चोरी, कैशियर के उठते ही यूं डाला गया डाका

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा:

Mathura Bank Chori Video: उत्तर प्रदेश के मथुरा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पर एक बैंक से दिन दहाड़े 10 लाख की चोरी का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है. यह मामला दंग कर देने वाला इसलिए है, क्योंकि एक बैंक से इतना सारा पैसा आसानी से उड़ा लेना छोटी बात नहीं है. भरी दोपहर में बैंक में चोरी की वारदात से कर्मचारियों के होश उड़ गए हैं. चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई, जो अब वायरल हो रही है.

यह भी पढ़ें: Gold-Silver Price Today: 9 सितंबर को क्या हैं सोने-चांदी के भाव, फटाफट जान लें यहां

कैशियर के बाथरूम जाते ही एक्टिव हुआ चोर
दरअसल, मथुरा के चौमुहां कस्बा स्थित जिला सहकारी बैंक में दिन दहाड़े लाखों रुपये का कैश काउंटर से चोरी हो गया. चोरी की जानकारी होते ही जैत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच में जुट गई. जानकारी के मुताबिक, चौमुहां की सहकारी बैंक में रेकी कर चोरी के इरादे से आए युवक ने बैंक में एंटर करते ही कैशियर हरीश यादव पर नजर रखनी शुरू कर दी. कैशियर के बाथरूम जाते ही बैंक कर्मचारियों से नजर बचाकर चोर कैश काउंटर तक पहुंच गए. देखते ही देखते नोटों से बंधे हुए दो बंडल पॉलीथिन में डालकर रफूचक्कर हो गया. 

चोर को जल्द भेजा जाएगा सलाखों के पीछे: पुलिस
चोरी की सारी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. बैंक प्रबंधक वरुण कटियार ने बताया कि चोर पांच-पांच लाख के दो बंडल कैश काउंटर से चुराकर ले गया है. जैत पुलिस को अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर दी है. जैत थाना प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि जल्द ही चोरी की घटना का खुलासा कर चोर को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

यह भी पढ़ें: Pitru Paksha 2022:संगम तट पर पितृ पक्ष का है यह खास महत्व, इसलिए कहा जाता है पितृ मुक्ति का पहला द्वार

बैंक की सुरक्षा के लिए लगाई गई पुलिस पिकेट रहती है गायब
बैंकों की सुरक्षा के लिए चौबीस घंटे पुलिस पिकेट तैनात रहता है, लेकिन पुलिस पिकेट के सिपाहियों को बैंकों की सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है. इसके चलते चोरों के हौसले बुलंद हैं. चोर दिन दहाड़े चोरी की घटना को अंजाम देकर बड़ी आसानी से बचकर निकल जाते हैं.

Trending news