सपना चौधरी और खेसारी लाल का Matak Matak गाना फिर से हुआ अपलोड, नए कलेवर में मचा रहा धमाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1320980

सपना चौधरी और खेसारी लाल का Matak Matak गाना फिर से हुआ अपलोड, नए कलेवर में मचा रहा धमाल

 Matak Matak Song, Sapna Choudhary Khesari Lal Yadav: सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव का हरियाणवी गाना मटक-मटक एक बार फिर से यूट्यूब पर अपलोड कर दिया गया है. लोग इस गाने पर भरपूर प्यार, व्यूज और लाइक्स बरसा रहे हैं. 

सपना चौधरी और खेसारी लाल का Matak Matak गाना फिर से हुआ अपलोड, नए कलेवर में मचा रहा धमाल

Sapna Choudhary Khesari Lal Yadav Matak Matak Song: भोजपुरी सिनेमा के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और हरियाणवी डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस के लिए खुशखबरी है. खेसारी और सपना चौधरी का हरियाणवी गाना 'मटक मटक' (Matak Matak) एक बार फिर नए सिरे से रिलीज हो गया है. दरअसल, इस गाने को 90 लाख व्यूज मिलने के बाद डिलीट कर दिया गया था. फिलहाल एक बार फिर से गाने को अपने बीच पाकर फैंस काफी खुश हैं. खेसारी और सपना की इस जोड़ी को हरियाणवी और भोजपुरी भाषी फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. 

डायरेक्टर जीत घनघास ने कही ये बात 
गाने के डायरेक्टर जीत घनघास के मुताबिक, "90 लाख व्यूज के बाद मटक-मटक गाना किसी ने डिलीट करवा दिया था. जिसके बाद कानूनी कार्रवाई में काफी टाइम लग रहा था. ऐसे में मजबूरी में गाने को नए सिरे से अपलोड किया गया है. उम्मीद है कि आप लोग फिर से गाने को उसी मुकाम पर पहुंचाएंगे. सबसे प्रेम और सहयोग की उम्मीद है."

खेसारी और सपना की जोड़ी ने मचाया धमाल 
सपना चौधरी और खेसारी लाल यादव की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आई है. इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. खेसारी लाल कुर्ता और पायजमा में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. वहीं, सपना चौधरी हरियाणवी ट्रेडिशनल लुक में कहर बरपा रही हैं. दोनों ने एक साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस म्यूजिक एलबम को दोबारा वत्स रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

रिलीज होने के कुछ ही घंटों में मिले करीब 4 मिलियन व्यूज 
'मटक मटक'  गाने पर रिलीज होने के कुछ घंटे के अंदर ही करीब 4 मिलियन व्यूज मिल गए हैं. 'मटक मटक' गाने को 265 K  लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने को मशहूर गायक विश्वजीत चौधरी ने गाया है. इसके लिरिक्स अमीन बरोदी ने लिखे हैं. वहीं इसका निर्देशन जीत घनघास ने किया है. गाने के बोल अमीन बड़ौदी ने लिखे हैं और इसे कंपोज गुलशन म्यूजिक ने किया है.

यह भी पढ़ें- Bhojpuri:खेसारी की एक्ट्रेस जोया खान की ग्लैमरस अदाओं पर फिदा हुआ सोशल मीडिया

यह भी पढ़ें- Bhojpuri Song: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी ने मोनू अलबेला के 'चरितर' पर उठा दिया सवाल

Trending news