Kanpur: शादीशुदा आशिक ने दी प्रेमिका के मर्डर की सुपारी, दोनों आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Kanpur: शादीशुदा आशिक ने दी प्रेमिका के मर्डर की सुपारी, दोनों आरोपी गिरफ्तार

कानपुर एक शख्स ने एक लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाने के लिए पहले तो गुमराह किया. इसके बाद मर्डर की सुपारी देकर उसकी हत्या करवा दी.

Kanpur: शादीशुदा आशिक ने दी प्रेमिका के मर्डर की सुपारी, दोनों आरोपी गिरफ्तार

श्याम तिवारी/कानपुर: 2 दिसंबर को कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र के जामू गांव में एक महिला का शव बरामद हुआ था. जिसकी पहचान गुजैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली सुशीला के रूप में हुई थी. शव को कब्जे के लेकर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की थी. हत्या के खुलासे के लिए कई टीमें लगाई गई थी. जानकारी के मुताबिक गुजैनी निवासी सुशीला का शव कुछ दिन पूर्व बिधनू थाना क्षेत्र में मिला था. क्षेत्री लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. फॉरेंसिक टीम व सर्विलांस की मदद से पुलिस ने हत्या में शामिल प्रेमी समेत अन्य को गिरफ्तार कर लिया.

एडीसीपी साउथ ने बताया है कि सुशीला का प्रेम नाम के व्यक्ति से प्रेम संबंध थे. प्रेम सुशीला से शादी नहीं करना चाहता था,क्योंकि वो पहले से ही शादी शुदा था. सुशीला ने प्रेम और उसके परिवार पर शादी करने और प्रापर्टी में हिस्सेदारी का दबाव बना रही थी. आरोप है इसी वजह प्रेम सुशीला की हत्या कर दी थी. 

यह भी पढ़ें: Pilibhit: हैवानियत भरी शहजादे और उसके बेटों की करतूत, घर की बिटिया को मौत के घाट उतारा

प्रेम ने सुशीला का मर्डर करने के लिए राजेश नाम के व्यक्ति को 70 हजार की सुपारी दी थी. हत्या की साजिश रचने के बाद प्रेम सुशीला को स्कूटी में बैठाकर घुमाने के बहाने बाहर ले गया. जहां पर पहले राजेश और उसके साथी मौजूद थे. एक व्यक्ति ने सुशीला के गले में मफलर बांधा और दूसरे ने उसके पेट में गोली मार दी. इससे उसकी मौत हो गई थी. पुलिस ने हत्या के मामले में दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

 

Aligarh: किन्नर करा रहे हैं मंदिर का निर्माण, हवन-पूजा कर किया भूमि पूजन WATCH VIDEO

Trending news