देवरिया में बोले मनोज तिवारी- ओपी राजभर क्या अभी बहुत उल्टे लोग सीधे होने वाले हैं
Advertisement

देवरिया में बोले मनोज तिवारी- ओपी राजभर क्या अभी बहुत उल्टे लोग सीधे होने वाले हैं

देवरिया समाचार: पत्रकारों ने मनोज तिवारी से पूछा कि ओम प्रकाश राजभर सीएम योगी की तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को ज्ञान जल्दी प्राप्त हो जाता है और कुछ लोगों को थोड़ा देर से प्राप्त होता है. 

देवरिया में बोले मनोज तिवारी- ओपी राजभर क्या अभी बहुत उल्टे लोग सीधे होने वाले हैं

त्रिपुरेश त्रिपाठी/देवरिया: भारतीय जनता पार्टी के सांसद मनोज तिवारी (Manoj Tiwari ) आज देवरिया पहुंचे. मनोज तिवारी बिहार जा रहे थे. इसी बीच अपने जानने वालों से मिलने के लिए कुछ देर के लिए देवरिया में रुके. इस दौरान पत्रकारों ने उनसे पूछा कि ओम प्रकाश राजभर सीएम योगी की तारीफ कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को ज्ञान जल्दी प्राप्त हो जाता है और कुछ लोगों को थोड़ा देर से प्राप्त होता है. ओमप्रकाश राजभर पहले भी हम लोगों के साथ मंत्री रह चुके हैं बीच में कुछ ऐसी शक्तियां थी जो उत्तर प्रदेश को भ्रमित करने में लगी थी तो ओम प्रकाश राजभर भी उसी धारा में बहुत समय तक बहते रहे.

मनोज तिवारी ने कहा कि मुझे लगता है कि ओमप्रकाश राजभर को पता चल रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश का शासन मॉडल है वह सर्वश्रेष्ठ है. सबके लिए समान है और गुंडों बदमाशों के लिए अलग प्रकार का शासन है, जिससे अपराध खत्म हो और बाकी जितने लोग इमानदार हैं. सज्जन हैं संत हैं जो परिश्रम से कुछ अच्छा करना चाहते हैं. 

देवरिया: शादी से बचने के लिए B.Sc.की छात्रा ने रची मौत की ऐसी झूठी साजिश, पुलिस भी रह गई हैरान

उल्टे लोग भी सीधे होने वाले हैं- मनोज तिवारी 
उन्होंने आगे कहा कि जिस प्रकार से योगी और मोदी सरकार अपना काम कर रही है तो ओमप्रकाश राजभर क्या अभी बहुत उल्टे लोग सीधे होने वाले हैं. यह तो मैं नहीं बता सकता कि ओमप्रकाश राजभर आ रहे हैं कि नहीं आ रहे है. यह तो पार्टी का निर्णय होता है, लेकिन मैं इतना जरूर मानता हूं सुबह का भूला यदि शाम तक वापस आ जाए तो भारतीय जनता पार्टी का दिल बहुत बड़ा है.

Bhojpuri Gana: शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर देसी छोरी ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल

Trending news