झाड़ ने सड़क पर लोगों को ऐसा झाड़ा कि डर के मारे हवा निकल गई
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1824729

झाड़ ने सड़क पर लोगों को ऐसा झाड़ा कि डर के मारे हवा निकल गई

Prank Viral Video: इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें एक व्यक्ति झाड़ की पोशाक पहनकर सड़क पर लोगों को डराता नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस पर लगातार कॉमेंट कर रहे हैं. 

Prank Photo

Viral Video: आपको लोगों के साथ मजाक करने के कई वीडियो देखे होंगे. लोगों में आजकल दूसरों के साथ प्रैंक्स करने का चलन बढ़ रहा है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो अपलोड होते रहते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स लोगों को दूसरों के साथ मजाक करता नजर आ रहा है. शख्स झाड़ की पोशाक पहने हुए है और रास्ते पर आने-जाने लोगों से प्रैंक कर रहा है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर लोग धड़ाधड़ कॉमेंट कर रहे हैं. आप पहले यह वीडियो देख लीजिए.

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया वीडियो
जानकारी के मुताबिक यह वीडियो इंस्टाग्राम पर बीते 19 मई को पोस्ट किया गया है. 'karnataka_memes___' नाम के पेज से इस वीडियो को पोस्ट किया गया है. यह वीडियो कहां का है इसका पता नहीं चल सका है, मगर वीडियो के कैप्शन में लिखा 'ᴛʜᴀɴᴋs ғᴏʀ ᴡᴀᴛᴄʜɪɴɢ.' लिखा हुआ है. अब तक इस वीडियो को पच्चीस हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही भारी संख्या में लोग वीडियो को शेयर भी कर चुके हैं. 

देसी जुगाड़ का अनोखा कमाल, बाइक और कार को मिलाकर बना दिया अलग तरह का वाहन

वायरल हुआ वीडियो

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो पर लोग लगातार कॉमेंट कर रहे है. झाड़ की पोशाक पहने शख्स का यह प्रैंक सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. शख्स जब लोगों के साथ मजाक कर रहा था तब किसी दूसरे व्यक्ति ने लोगों का रिएक्शन रिकॉर्ड कर लिया. इसके बाद वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया. कई यूजर्स तो इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और एक साथ कई सारे इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. 

देखकर बताइए झाड़ है या छलावा, राहगीरों से मजाक का वीडियो वायरल, देखें Video

 

Trending news