बुलाने पर भी नहीं आती है... बीवी के लिए ये सुसाइड नोट लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया शख्स
Advertisement

बुलाने पर भी नहीं आती है... बीवी के लिए ये सुसाइड नोट लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया शख्स

Mainpuri News : मैनपुरी के घिरोर क्षेत्र की घटना. शादी के कुछ ही दिन बाद पति-पत्‍नी में हो गया था मनमुटाव. पति के कई बार बुलाने पर ससुराल नहीं लौट रही थी पत्‍नी. आत्‍महत्‍या से पहले सुसाइड नोट में शख्‍स ने लिखी पूरी कहानी.  

File photo

अतुल सक्सेना/मैनपुरी : मैनपुरी के घिरोर में एक युवक ने पत्नी और ससुराल वालों की वजह से आत्महत्या कर ली. उसका शव कमरे में फंदे पर लटका हुआ मिला. परिवार वालों ने जब ये दृश्य देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो युवक का शव पंखे पर लटका हुआ था. पास ही एक सुसाइड नोट भी मिला. इसमें आत्‍महत्‍या करने की वजह भी लिखी है. 

शादी बाद दोनों में हो गया था मनमुटाव 
दरअसल, शीलरत्‍न नाम के युवक की शादी छाया से हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद दोनों में मनमुटाव हो गया. इसके चलते दोनों में आए दिन लड़ाई भी होती थी. इसके चलते छाया अपने मायके ही रहने लगी थी. इस बीच शीलरत्‍न कई बार छाया को घर बुलाने की कोशिश की. हालांकि छाया आने का तैयार नहीं थी. मामला कोर्ट में विचाराधीन था.  

पति-पत्‍नी में चल रहा था विवाद 
इस बीच बीती रात शीलरत्‍न ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली. पुलिस के मुताबिक, निरीक्षण के दौरान कमरे से शीलरत्‍न के फोन के अलावा सुसाइड नोट भी मिला. इसमें उसने लिखा था कि 'मैं अपनी पत्नी से बहुत प्यार करता हूं, फिर भी वह बुलाने पर नहीं आती है. 

मेरे घर वाले सीधे हैं 
इसके साथ ही लिखा था कि, मेरे परिवार के लोग बहुत ही सीधे हैं. पत्नी छाया, ससुर प्रेमवीर, साला सोहित, साली वर्षा और उसकी मां मेरी मौत के जिम्मेदार हैं. वहीं, परिजनों का कहना है कि शीलरत्‍न अपनी पत्‍नी को घर लेकर आना चाह रहा था, लेकिन आरोप है कि पत्‍नी छाया मोटी रकम की मांग कर रही थी. 

पिता ने दर्ज कराई FIR 
शीलरत्‍न के घर वालों का कहना है कि छाया शादी में खर्च 20 लाख रुपये की मांग के अलावा घर वालों को जेल भिजवा कर सजा दिलवाने की धमकी दे रही थी. इससे शीलरत्न बुरी तरह डर गया था. शीलरत्न के पिता अजय पाल सिंह ने बेटे की पत्नी छाया, ससुर प्रेमवीर, साला सोहित, साली वर्षा और उसकी मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है.  

WATCH: बृजभूषण शरण सिंह पर छेड़छाड़ और जबरन छूने समेत 10 मामले, जानें पहलवानों की FIR में क्या-क्या दर्ज

Trending news