महराजगंज: SDM की डांस अशर्फी पर पड़ी भारी, हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1431293

महराजगंज: SDM की डांस अशर्फी पर पड़ी भारी, हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

Maharajganj News: पूरा मामला सोनौली कोतवाली क्षेत्र का है जहां नियमों की अनदेखी कर कंबाइन मशीन धान के खेत में चलाई जा रही थी. इस दौरान नौतनवा मजिस्ट्रेट ने जांच किया तो कंबाइन मशीन नियमों के खिलाफ चल रही थी, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के द्वारा कंबाइन मशीन का वैद्य कागजात और अन्य दस्तावेज मांगा गया...

महराजगंज: SDM की डांस अशर्फी पर पड़ी भारी, हार्ट अटैक से हुई मौत, परिजनों ने किया हंगामा

अमित त्रिपाठी/महराजगंज: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले के सोनौली कोतवाली क्षेत्र स्थित हरदी डाली निवासी अशर्फी गुप्ता की 2 दिन पूर्व हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया था कि नौतनवा नायब तहसीलदार के दुर्व्यवहार के चलते अशर्फी गुप्ता को सीने में दर्द हुआ. हार्ट अटैक हो जाने से इलाज के दौरान मौत हो गई थी जिसके बाद गुस्साए मृतक के परिजन शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर रहे थे.

मामला बिगड़ता हुए देख नौतनवा तहसील प्रशासन और पुलिस विभाग के संयुक्त प्रयास से किसी तरह मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर शव का अंतिम संस्कार आज कराया गया. इस दौरान भारी संख्या में कई थानों की पुलिस मौके पर मौजूद रही फिलहाल गांव में शांति व्यवस्था कायम है.

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला सोनौली कोतवाली क्षेत्र का है जहां नियमों की अनदेखी कर कंबाइन मशीन धान के खेत में चलाई जा रही थी. इस दौरान नौतनवा मजिस्ट्रेट ने जांच किया तो कंबाइन मशीन नियमों के खिलाफ चल रही थी, जिसके बाद मजिस्ट्रेट के द्वारा कंबाइन मशीन का वैद्य कागजात और अन्य दस्तावेज मांगा गया. कंबाइन मशीन संचालक के द्वारा कागजात मौके पर ना दिखा पाने के चलते सभी कागजात मजिस्ट्रेट के द्वारा तहसील में लाकर प्रस्तुत करने की बात कही गई.  मौके से कंबाइन मालिक तहसील पहुंचा और मजिस्ट्रेट के द्वारा कागजात जांच कर चेतावनी देते हुए छोड़ दिया गया, जिसके बाद कंबाइन मशीन मालिक का तबीयत बिगड़ा और इलाज के दौरान मौत हो गई.

परिजनों ने जमकर किया हंगामा 
मौत के बाद मृतक के परिजनों ने गांव में जमकर हंगामा मचाया और मजिस्ट्रेट के ऊपर कई गंभीर आरोप लगाएं. मृतक के शव का अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया था. वहीं, शव का पोस्टमार्टम होने के बाद प्रशासन और पुलिस विभाग ने किसी तरह परिजनों को समझा-बुझाकर शव का अंतिम संस्कार आज कराया फिलहाल गांव में शांति व्यवस्था कायम है. 

Trending news