माफिया राजन तिवारी जेल जाते वक्त पुलिस से बोला- बाहर आने दो, सबको मार दूंगा! केस दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1313895

माफिया राजन तिवारी जेल जाते वक्त पुलिस से बोला- बाहर आने दो, सबको मार दूंगा! केस दर्ज

Mafia Rajan Tiwari: राजन तिवारी मोतिहारी के गोविंदगंज से विधायक रह चुका है. बता दें, उसे खिलाफ दो राज्यों में कई केस दर्ज हैं. अकेले गोरखपुर में ही राजन तिवारी के खिलाफ 40 से ज्यादा मुकदमे हैं. जानें उसने पुलिस को क्या धमकी दी... 

माफिया राजन तिवारी जेल जाते वक्त पुलिस से बोला- बाहर आने दो, सबको मार दूंगा! केस दर्ज

Mafia Rajan Tiwari: माफिया श्रीप्रकाश शुक्ला का करीबी और पूर्व विधायक बाहुबली राजन तिवारी के खिलाफ रविवार देर रात गोरखपुर की कैंट पुलिस ने एक और केस दर्ज किया है. यह मुकदमा एसएसपी के आदेश पर दर्ज हुआ है. दरअसल, बताया जा रहा है कि बाहुबली राजन तिवारी ने गोरखपुर पुलिस को धमकी दी थी. जेल जाते वक्त उसने पुलिस वालों से बोला, 'जेल से छूटते ही जान से मार दूंगा.' 

यह भी पढ़ें: कहां छुपा है अब्बास अंसारी? 9 राज्यों में मुख्तार अंसारी के बेटे को तलाश रही पुलिस

सरकारी काम में बाधा डालने और पुलिस को धमकी देने का आरोप
बताया जा रहा है कि गोरखपुर की कैंट पुलिस ने चार कांस्टेबल्स की तहरीर पर माफिया राजन के खिलाफ एक और केस दर्ज कर लिया है. राजन तिवारी पर आरोप है कि उसने बीते गुरुवार गिरफ्तारी के बाद कचहरी से जेल जाते समय पुलिसवालों को गाली दी है. पुलिस के विरोध करने पर राजन ने जेल से छूटकर आने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी. वहीं, पुलिस की गाड़ी के पीछे चल रहे माफिया के समर्थकों ने सिपाहियों के रोकने पर उनसे धक्का मुक्की भी कर ली थी. कैंट थाने में तैनात सिपाही जय प्रकाश यादव, शरद, सौरभ और सुजीत की तहरीर पर बाहुबली राजन तिवारी के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने और सिपाहियों को धमकी देने का केस दर्ज किया है.

पुलिस ने तहरीर में क्या लिखा है?
थाना प्रभारी को दी गई तहरीर में पुलिसवालों ने लिखा है, "18 अगस्त की शाम को गगहा के सोहगौरा निवासी राजन तिवारी हाल मुकाम तारामंडल, खोराबार को न्यायालय में पेश करने के बाद वे लोग जिला कारागार ले जा रहे थे. कचहरी से निकलते ही राजन तिवारी उन लोगों को गाली देने लगा. विरोध करने पर कहने लगा कि तुम लोग मुझे जेल ले जा रहे हो, निकलने के बाद किसी को छोड़ूंगा नहीं. सरकारी वाहन के आगे-पीछे माफिया राजन तिवारी के समर्थक भी चल रहे थे. विरोध करने पर हाथापाई करने पर उतारू हो गए. वे पुलिसकर्मियों को डराने के साथ ही सरकारी कार्य में बाधा डाल रहे थे."

यह भी पढ़ें: Ayodhya Ram Mandir: रामलला के गृह प्रवेश की तारीख हो गई तय! इस दिन मंदिर में विराजेंगे श्रीराम

बिहार और यूपी में कई आपराधिक मामले दर्ज
बता दें, राजन तिवारी मोतिहारी के गोविंदगंज से विधायक रहा है. उसके खिलाफ बिहार और यूपी में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. गोरखपुर में उस पर करीब 40 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.वह कैंट थाने में दर्ज गैंगेस्टर के मुकदमे में वांछित था और करीब 60 एनबीडब्ल्यू कोर्ट से जारी था. गोरखपुर पुलिस ने 20 हजार का इनाम भी घोषित किया था.

नेपाल भागने की फिराक में था राजन
बता दें, बीते 18 अगस्त को बिहार पुलिस की मदद से गोरखपुर पुलिस ने राजन तिवारी को रक्सौल के हरैया ओपी थाना इलाके से पकड़ा था. बताया जा रहा था कि वह रफूचक्कर होने का प्लान कर रहा था और नेपाल भागने की फिराक में था. हालांकि, पुलिस उसे पकड़कर गोरखपुर ले आई और 14 दिन की हिरासत में जेल भेज दिया. जेल जाने के एक दिन के अंदर ही राजन तिवारी को फतेहगढ़ जेल शिफ्ट कर दिया गया.

जानें कौन है बाहुबली राजन तिवारी
बाहुबली राजन तिवारी मूल रूप से गोरखपुर के गगहा थाने का रहने वाला है. बता दें, साल 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राजन ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की. इसपर विवाद भी खूब हुआ. इसके बाद बीजेपी ने उसे साइडलाइन करना शुरू कर दिया. हालांकि, इसके बाद भी राजन तिवारी खुद को बीजेपी नेता बताता रहा. इससे पहले साल 2016 में उसने मायावती की पार्टी बसपा का हाथ थामा था.

यह भी पढ़ें: Saharanpur Accident: सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, डंपर ने वैन को कुचला, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

माफिया श्रीप्रकाश शुक्ला का था करीबी
राजन तिवारी का बचपन गोरखपुर में बीता था. उसकी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं हुई है. अपनी जवानी में ही राजन ने अपराध की दुनिया चुन ली और फिर 80 के दशक के बड़े माफिया श्रीप्रकाश शुक्ला के संपर्क में आ गया. इसके बाद राजन कई बड़े अपराधों में शामिल हो गया.

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

 

Trending news