Mukhtar Ansari के इलाके में Police का एक्शन, हथियारों का सप्लायर गैंग गिरफ्तार
Advertisement

Mukhtar Ansari के इलाके में Police का एक्शन, हथियारों का सप्लायर गैंग गिरफ्तार

UP Police: मऊ पुलिस ने हथियारों की सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Mukhtar Ansari के इलाके में Police का एक्शन, हथियारों का सप्लायर गैंग गिरफ्तार

मऊ: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफिया के खिलाफ लगातार एक्शन कर रही है. एनकाउंटर और अवैध संपत्ति जब्त करने का एक्शन लगातार चल रहा है. वहीं, मऊ सदर सीट से विधायक रहे बाहुबली मुख्तार अंसारी के इलाके में भी लगातार कार्रवाई जारी है. इसके तहत मुख्तार के परिजनों के खिलाफ एक्शन और हथियारों के लाइसेंस निरस्त कराए जा चुके हैं. इन सबके बीच मऊ में हथियारों की तस्करी का मामला सामने आया है. मऊ पुलिस ने हथियारों की सप्लाई करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Ghaziabad: दीपावली के दिन नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन पर जानलेवा हमला, फॉर्महाउस में छिपे हमलावरों ने मारी गोलियां

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मऊ समेत पूरे यूपी में सीएम योगी ने अपराध और अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. वहीं,  पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय भी इसको लेकर काफी सख्त हैं. इसी क्रम में मऊ जनपद के कोपागंज थाना के भदसा मानोपुर के पास पुलिस ने चेकिंग के दौरान, तीन असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से 2 पिस्टल 1 रिवाल्वर सहित कुल 7 अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. इसके अलावा एक मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है.

नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की तलाश जारी
वहीं, बताया जा रहा है असलहा तस्करों के द्वारा असलहा खरीदने और बेचने का काम करते थे. इससे जो पैसे मिलते थे, वो उससे अपना शौक पूरा करते थे. जानकारी के मुताबिक इस गैंग में एक महिला भी शामिल है. अभी इस गिरोह के 2 लोग फरार चल रहे हैं. फिलहाल, इन तीनों के खिलाफ पुलिस से संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों की तलाश जारी है.

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी 
इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घोसी पुलिस और स्वॉट टीम ने तीन शातिर अवैध तस्करों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 7 असलहे बरामद किए गए हैं. ये तीनों असलहा बेचकर अपना शौक पूरा करते हैं. घोसी के रहने वाले कुछ लोगों को बेचते थे. इस गैंग में एक महिला भी शामिल है, जो फरार चल रही है. जल्दी जो फरार चल रहे 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Varanasi Ganga Snan: सूर्य ग्रहण के चलते बड़ी संख्या में गंगा स्नान के लिए काशी पहुंचे लोग

Trending news