Mukhtar के साले शरजील को ED ने जेल से हिरासत में लिया, आज ही कोर्ट से मिली थी जमानत
Advertisement

Mukhtar के साले शरजील को ED ने जेल से हिरासत में लिया, आज ही कोर्ट से मिली थी जमानत

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार लगातार अपराधियों और माफिया (Mafia) के खिलाफ एक्शन कर रही है. माफिया से जुड़े करीबियों पर भी लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. इन सबके बीच माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर लगातार एक्शन जारी है.

Mukhtar के साले शरजील को ED ने जेल से हिरासत में लिया, आज ही कोर्ट से मिली थी जमानत

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी सरकार लगातार अपराधियों और माफिया (Mafia) के खिलाफ एक्शन कर रही है. माफिया से जुड़े करीबियों पर भी लगातार शिकंजा कसा जा रहा है. इन सबके बीच माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) पर लगातार एक्शन जारी है. मुख्तार अंसारी और उनके परिवार पर मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही है. आज ईडी ने जिला जेल (District Jail) से उनके साले और फंड मैनेजर के रूप में जाने-जाने वाले शरजील रजा उर्फ आतिफ रजा को हिरासत में ले लिया है.

शरजील और अनवर एक महीने पहले से जिला जेल में हुए थे हाजिर
आपको बता दें कि आज प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) की टीम अचानक गाजीपुर जिला जेल पहुंची. मुख्तार अंसारी के साले शरजील रजा को हिरासत में लेकर प्रयागराज के लिये रवाना हो गयी. बता दें कि आज ही सीजेएम कोर्ट से शरजील रजा की जमानत हुई थी. पर वो जेल से रिहा हो इससे पहले ही ईडी जिला जेल में धमकी और जेल से ही शरजील रजा को हिरासत में ले लिया।बता दें मुख्तार अंसारी का विधायक बेटा अब्बास अंसारी ईडी की हिरासत में है और आज उसके मामा को भी ईडी ने हिरासत में ले लिया। 

जिला जेल से शरजील को ईडी ने उठाया, वज्र वाहन से ले गई साथ
आपको बता दें कि शरजील की ईडी हिरासत को अब्बास अंसारी की गिरफ्तारी से भी जोड़ा जा रहा है. हालांकि प्रवर्तन निदेशालय की टीम जब जिला कारागार पहुंची, तो उन्होंने मीडिया से कोई बात नहीं की. इस मामले में वकील लियाकत अली ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुख्तार अंसारी का साला शरजील रजा नंदगंज थाना में दर्ज मुकदमे में पिछले एक माह से जेल में था और आज उसकी सीजेएम कोर्ट गाजीपुर से रिहाई का आदेश जारी हुआ था, लेकिन रिहाई से पहले ईडी की टीम ने उसे हिरासत में ले लिया है. जानकारी के मुताबिक उसे प्रयागराज ले जाया गया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news