Prayagraj News: अतीक अहमद के खूंखार कुत्तों को पालेगा प्रयागराज का ये शख्स, विदेशी नस्ल के हैं ये डॉगी
Advertisement

Prayagraj News: अतीक अहमद के खूंखार कुत्तों को पालेगा प्रयागराज का ये शख्स, विदेशी नस्ल के हैं ये डॉगी

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के पालतू कुत्तों को नए मालिक मिल गए हैं. दो युवकों ने अतीक के कुत्तों को गोद लिया है. प्रयागराज नगर निगम ने अतीक के कुत्तों को उसके नए मालिकों को सौंप दिया है. आइए आपको बताते हैं कौन हैं ये दो युवक. 

Atiq Ahmed Pet Dog (File Photo)

प्रयागराज: माफिया अतीक अहमद (Atiq Ahmed) और उसके भाई अशरफ की हत्या हो चुकी है. अतीक का परिवार या तो पुलिस की गिरफ्त में है या तो पुलिस से भाग रहा है. अतीक के एक बेटे असद का एनकाउंटर हो चुका है तो वहीं दो बेटे बाल सुधार गृह में हैं. यूपी एसटीएफ (UP STF) अतीक और अशरफ की पत्नियों को तलाश रही है. इसी बीच अतीक अहमद का नाम एक बार फिर सामने आया है. अतीक के पालतू कुत्तों को अब नया मालिक मिल गया है. अतीक के पालतू कुत्तों को दो युवकों ने गोद लिया है. प्रयागराज नगर निगम ने इन कुत्तों को नए मालिकों से मिलवा दिया है. आइए आपको बताते हैं ये नए मालिक कौन हैं.

अतीक के पास थे विदेशी नस्ल के पांच कुत्ते 
जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद को कुत्ते पालने का बहुत शौक था. उसके पास विदेशी नस्ल के पांच कुत्ते थे. ये कुत्ते अतीक के चकिया स्थित घर पर रहते थे. ग्रेट डेन नस्ल के कुत्ते काफी खूंखार माने जाते हैं. अतीक के जेल जाने के बाद से उसका परिवार इनकी देखभाल कर रहा था. उमेश पाल हत्याकांड में अतीक और उसके परिवार का नाम आने के बाद से इनका हाल बेहाल हो गया. पर्याप्त खाना और देखभाल न मिल पाने से इनमें से दो कुत्तों की मौत हो चुकी है. इसके बाद से अतीक अहमद के तीन पालतू कुत्तों की देखभाल एनजीओ कर रहा था. 

Prayagraj: माफिया अतीक के बेटों अली और उमर की रिमांड लेगी पुलिस, मांगी थी 5 करोड़ की रंगदारी

मोहम्मद अमन और तौकीर अली ने अतीक के पालतू कुत्तों को गोद लिया 
अतीक के कुत्तों की जिम्मेदारी लेने वाले दो युवकों का नाम मोहम्मद अमन और तौकीर अली है. तौकीर अली प्रयागराज के असरावल कला के रहने वाले हैं और यह दो कुत्तों की देखभाल करेंगे. वहीं, एक कुत्ते की जिम्मेदारी लेने वाले अमन अंसारी दरियाबाद के रहने वाले हैं. प्रयागराज नगर निगम ने अतीक के पालतू कुत्तों को नए मालिकों को सौंप दिया है. प्रत्येक कुत्ते का पंजीयन शुल्क तीन हजार रुपये जमा कराया गया है. बताया जा रहा है अतीक अहमद से जब कोई बड़ा नेता मिलने आता था तो वह अपने कुत्तों से उन्हें जरूर मिलवाता था. अतीक को अपने इन कुत्तों से काफी प्यार था. 

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

 

Trending news