Lulu Mall Controversy: फिर विवादों में लखनऊ का लुलु मॉल, अब बुर्का पहनकर महिला ने पढ़ी नमाज, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1339298

Lulu Mall Controversy: फिर विवादों में लखनऊ का लुलु मॉल, अब बुर्का पहनकर महिला ने पढ़ी नमाज, वीडियो वायरल

Lulu Mall Controversy: लखनऊ का लुलु मॉल फिर सुर्खियों में है. इस मॉल में एक बार फिर नमाज पढ़ी गई है. सोशल मीडिया पर एक महिला के नमाज पढ़ने का वीडियो वायरल हो रहा है. 

लुलु मॉल में नमाज पढ़ती हुई महिला का वीडियो हुआ वायरल

Lulu Mall Namaz Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का लुलु मॉल (Lulu Mall, Lucknow)एक बार फिर चर्चा में आ गया है. इस मॉल में एक बार फिर नमाज (Namaz in Lulu Mall) पढ़ी गई है. सोशल मीडिया पर एक महिला का मॉल के अंदर नमाज पढ़ते हुए वीडियो वायरल (Lulu Mall Viral Video) हो रहा है. हालांकि जी न्यूज इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. फिलहाल मॉल प्रबंधन को नमाज पढ़ने वाली महिला के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है. 

क्या है वीडियो में? 
लुलु मॉल के इस वीडियो में कुछ महिलाओं से घिरी एक महिला नमाज पढ़ते हुए नजर आ रही है. महिला के आस-पास कुछ बच्चे और युवक भी खड़े हैं. इसी दौरान बुर्का पहने एक महिला फर्श पर बैठकर नमाज पढ़ रही है. इसी बीच किसी ने महिला का नमाज पढ़ते हुए वीडियो बना लिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

इसी साल जुलाई को सीएम योगी ने किया था उद्घाटन
गौरतलब है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई को लखनऊ में लुलु मॉल का उद्घाटन किया था. मॉल खुलने के दो दिन बाद ही यहां अनधिकृत रूप से नमाज पढ़ने का मामला सामने आया था. यहां कुछ मुस्लिम युवकों द्वारा मॉल के भीतर नमाज पढ़ते देखा गया था. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. यह मामला काफी दिनों तक विवादों में रहा था. तमाम हिंदू संगठनों ने मॉल में नमाज पढ़ने को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था. इस मामले में चार युवकों को गिरफ्तार किया गया था. आरोपियों की पहचान मोहम्मद रेहान, आतिफ खान, मोहम्मद लुकमान और मोहम्मद नोमान के रूप में हुई थी. सभी लखनऊ के इंदिरा नगर के रहने वाले हैं. 

कौन है मॉल का मालिक? 
इस मॉल के ओनर युसूफ अली मुसलमीन वेटिल अब्दुल कादर हैं. इस मॉल का नाम लुलु मॉल इसलिए है क्योंकि इसके मालिक यानी की युसुफ अली ने साल 2000 में लुलु हाइपरमार्केट ग्रुप की शुरुआत की थी. यह एक सुपरमार्केट चेन है. यही एक वजह है कि इसके बाद उन्होंने जितने भी मॉल खोले उनका नाम लुलु के नाम पर ही पड़ा. युसुफ अली भारतीय मूल के हैं. उनकी पैदाइश केरल के त्रिशूर जिले की है. साल 1973 में वह केरल छोड़कर आबूधाबी चले गए थे. 

Trending news