दोस्त, पिस्टल और मर्डर का क्या है कनेक्शन, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर होगी सवालों की बौछार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1854747

दोस्त, पिस्टल और मर्डर का क्या है कनेक्शन, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर होगी सवालों की बौछार

 केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के लखनऊ स्थित घर में पिछले हफ्ते हुए गोलीकांड में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे हैं. बताया जा रहा है कि मर्डर के पीछे जुए में हार और जीत का कनेक्शन सामने आ रहा है. इस सिलसिले में पुलिस मंत्री के बेटे से पूछताछ करेगी.

दोस्त, पिस्टल और मर्डर का क्या है कनेक्शन, केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे पर होगी सवालों की बौछार

लखनऊ :  केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर से पुलिस पूछताछ करेगी. बताया जा रहा है कि दोस्त विनय श्रीवास्तव की हत्या के कुछ देर पहले ही विकास किशोर एयरपोर्ट गया था. अंकित वर्मा पर एयरपोर्ट से लौटकर विकास की लाइसेंसी पिस्टल से हत्या का आरोप. पुलिस के मुताबिक कौशल किशोर के घर पर शराब के नशे में जुए में हार जाने के विवाद में हत्या की वारदात हुई थी. पुलिस विकास किशोर को नोटिस भेजकर पूछताछ के लिए बुलाएगी. आर्म्स एक्ट में दुबग्गा पुलिस भी विकास किशोर से पूछताछ करेगी. 
हालांकि विनय के परिजनों ने पुलिस के खुलासे पर सवाल खड़े किए हैं. विनय के परिवार वाले पुलिस के खुलासे से संतुष्ट नहीं हैं.
परिजन जमीन के विवाद में हत्या का शक जाता रहे हैं.

मंत्री के आवास पर हुई थी हत्या

पिछले हफ्ते लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव स्थित बीजेपी सांसद कौशल किशोर के घर पर गोलीकांड हुआ था.  इस वारदात में कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के दोस्त विनय श्रीवास्तव को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. वारदात सुबह 4.15 बजे की है. इस मामले में विनय श्रीवास्तव के घरवालों ने पुलिस में लिखित शिकायत की थी. आरोप लगाया था कि विनय की मौत केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर की पिस्टल से हुई है. ठाकुरगंज दुबग्गा पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बता दें कि विनय श्रीवास्तव केंद्रीय मंत्री के बेटे का करीबी था. बताया जा रहा है कि जिस समय गोलीकांड हुआ, उस समय घर में और लोग भी मौजूद थे.

पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

केंद्रीय मंत्री के आवास पर हुए मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी सनसनी फैल गई थी. स्थानीय पुलिस समेत तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में ले चुकी है. इनके नाम अजय रावत, अंकित वर्मा और शमीम उर्फ़ बाबा हैं. इन तीनों से पूछताछ की जा रही है. 

Watch: Dhirendra Shastri With Elephant: धीरेंद्र शास्त्री खाली समय में ऐसे करते हैं अपना मनोरंजन, भक्तों के लिए सौगात से कम नहीं यह वीडियो

Trending news