लखनऊ हत्याकांड में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास पर भी FIR, सांसद पुत्र से पूछताछ की तैयारी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1852064

लखनऊ हत्याकांड में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास पर भी FIR, सांसद पुत्र से पूछताछ की तैयारी

Kaushal Kishore Son Case : केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास के ऊपर पुलिस सख्त कार्रवाई की तैयारी में है. विकास के खिलाफ मंत्री के आवास पर हुए गोलीकांड मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. पुलिस किसी भी वक्त विकास को पूछताछ के लिए बुला सकती है.

लखनऊ हत्याकांड में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास पर भी FIR, सांसद पुत्र से पूछताछ की तैयारी

लखनऊ : केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. उनके खिलाफ ठाकुरगंज थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. शस्त्र लाइसेंस रद्द करने की भी कार्रवाई शुरू की गई है. केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के घर पर  हुए मर्डर मामले में उनके बेटे विकास किशोर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. विकास किशोर पर आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. लाइसेंसी असलहे को लापरवाही से रखने का मामला दर्ज हुआ है. क्योंकि उनके आवास पर विनय श्रीवास्तव का मर्डर हुआ था, हत्या मंत्री के बेटे के पिस्टल से ही हुई थी, हालांकि दावा किया जा रहा है कि घटना के वक्त वो घर में मौजूद नहीं थे. 

क्या है मामला

गुरुवार को लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र के बेगरिया गांव स्थित भाजपा सांसद कौशल किशोर के घर पर गोली चली थी. इस वारदात में कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के दोस्त विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वारदात सुबह 4.15 बजे की है. इस मामले में विनय श्रीवास्तव के घरवालों ने पुलिस में लिखित शिकायत की थी. आरोप लगाया था कि विनय की मौत केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर की पिस्टल से हुई है. ठाकुरगंज दुबग्गा पुलिस मौके पर पहुंच गई है. बता दें कि विनय श्रीवास्तव केंद्रीय मंत्री के बेटे का करीबी था. बताया जा रहा है कि जिस समय गोलीकांड हुआ, उस समय घर में और लोग भी मौजूद थे.

पुलिस ने 3 युवकों को हिरासत में लिया

केंद्रीय मंत्री के आवास पर हुए मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में भी सनसनी फैल गई. स्थानीय पुलिस समेत तमाम आला अफसर मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को भी हिरासत में लिया है. इनके नाम अजय रावत, अंकित वर्मा और शमीम उर्फ़ बाबा हैं. इन तीनों से पूछताछ की जा रही है. 

Watch: अब सूरज पर रहेगी भारत की 'आदित्य' नजर, करोड़ों लोगों ने 'भारत माता की जय' के साथ दी Aditya L1 को विदाई

Trending news