Lucknow News:लखनऊ में आधी रात शादी से लौट रहे दंपति से दबंगों ने की अश्लीलता, जान बचाना भी भारी पड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1803705

Lucknow News:लखनऊ में आधी रात शादी से लौट रहे दंपति से दबंगों ने की अश्लीलता, जान बचाना भी भारी पड़ा

Lucknow: यूपी की राजधानी लखनऊ में शादी से लौट रहे पति-पत्नी के साथ दबंगों ने गंदी हरकत की. अपनी जान बचाकर जैसे-तैसे दोनों थाने पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी. यहां महिला ने अपनी आपबीती सुनाई. 

Simran Siddiqui Photo

अतीक अहमद/लखनऊ: सरकार महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर लगाम लगाने की लगातार कोशिश कर रही है और इस दिशा में कई कदम भी उठा रही है. उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक मामला सामने आया है. यहां एक पति-पत्नी दबंगों की बद्तमीजी का शिकार हो गए. आरोप है कि दबंगों ने उनके साथ छेड़छाड़ की और जातिसूचक शब्द कहे. दबंगों ने महिला के साथ अश्लील हरकत की और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक पति-पत्नी एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे. इसी दौरान जब वे नदवा के पास पहुंचे तभी एक दर्जन से अधिक दबंग वहां पहुंच गए. आरोप है कि मनचलों ने उनके साथ छेड़छाड़ की, जब दंपति ने इसका विरोध किया तो वह उनके साथ मारपीट करने लगे. दबंगों ने महिला के साथ अश्लील हरकत की और लूट की घटना को अंजाम दिया. पीड़ित महिला का कहना कि दबंगों ने उनके साथ मारपीट की और जातिसूचक शब्द कहे. 

Aligarh News: जिस हिस्ट्रीशीटर के नाम से कांपते थे लोग, अलीगढ़ में बीच चौराहे पर गोलियों से भूना

जान बचाकर पहुंचे पुलिस थाने

मौका पाकर दबंगों से पीछा छुड़ाने के लिए पति-पत्नी मौके से भाग निकले और जैसे-तैसे जान बचाकर पुलिस थाने पहुंचे. यहां पहुंचकर उन्होंने पुलिस को पूरी घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी थाने पहुंचे. पुलिस ने मारपीट की धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है. 

WATCH : कठिन समय में हिम्मत ना हारें यूपी सरकार दे रही आपको 30 हजार रुपये

 

Trending news