Lucknow News: लखनऊ में भाजपा विधायक के फ्लैट में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड के समय वीडियो कॉल पर थी गर्लफ्रेंड
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1886290

Lucknow News: लखनऊ में भाजपा विधायक के फ्लैट में युवक ने लगाई फांसी, सुसाइड के समय वीडियो कॉल पर थी गर्लफ्रेंड

Lucknow: यूपी के लखनऊ में भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के फ्लैट में एक युवक फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. युवक का शव फंदे पर लटका हुआ मिला. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वहीं, प्रदेश में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.  

shreshtha tiwari photo

मयूर शुक्ला/लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी आवास में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. हजरतगंज स्थित विधायक निवास में योगेश शुक्ला का फ्लैट नंबर 804 है. इसी फ्लैट में रविवार देर रात युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई और शव को फंदे से उतारा. बताया जा रहा है गर्लफ्रेंड से विवाद के चलते युवक ने आत्महत्या की है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

विधायक की मीडिया सेल में काम करता था मृतक युवक
जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक का नाम श्रेष्ठ तिवारी है और वह भाजपा विधायक योगेश शुक्ला के मीडिया सेल में काम करता था. रविवार रात श्रेष्ठ ने बीजेपी विधायक योगेश शुक्ला के सरकारी हजरतगंज स्थित सरकारी फ्लैट नंबर 804 में फांसी लगाकर जान दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस आत्महत्या की वजह पता लगाने की कोशिश कर रही है. वहीं, राजनीति से जुड़ा होने के कारण यह माला प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है. योगेश शुक्ला बीकेटी से भाजपा विधायक हैं.

पुलिस ने दी जानकारी 
पुलिस के मुताबिक बीकेटी से भाजपा विधायक के मीडिया सेल कार्यरत  श्रेष्ठ तिवारी बाराबंकी के हैदरगढ़ का रहने वाला था. रविवार रात को वह विधायक के सरकारी फ्लैट पर अकेला था. रात करीब साढ़े 11 बजे श्रेष्ठ ने फांसी लगा ली. पुलिस के मुताबिक अभी तक कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. खुदकुशी का कारण पता किया जा रहा है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. बेटे की मौत से परिवार वालों में कोहराम मचा हुआ है. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. 

Prayagraj News: प्रयागराज में अपहरण के बाद मासूम की नृशंस हत्या, किडनैपरों की पुलिस से मुठभेड़

कहाजा रहा है कि श्रेष्ठ तिवारी ने गर्लफ्रेंड को वीडियो कॉल करके आत्महत्या की है. लड़की ने वीडियो कॉल पर फांसी लगाते देखा तो वह विधायक निवास पहुंच गई. दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मृतक श्रेष्ठ तिवारी और उसकी गर्लफ्रेंड का मोबाइल जब्त कर लिया है. बीते कई सालों से दोनों रिलेशन में थे. दोनों के बीच कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. 

सरयू एक्सप्रेस में महिला सिपाही के गुनहगार का बुरा अंजाम, मुठभेड़ में मारा गया 'शैतान'

 

Trending news