Advocate Strike in UP: यूपी में खत्म नहीं हुई वकीलों की हड़ताल, लखनऊ बार एसोसिएशन ने किया बड़े प्रदर्शन का ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1888885

Advocate Strike in UP: यूपी में खत्म नहीं हुई वकीलों की हड़ताल, लखनऊ बार एसोसिएशन ने किया बड़े प्रदर्शन का ऐलान

यूपी में खत्म नहीं हुई वकीलों की हड़ताल, लखनऊ बार एसोसिएशन ने किया बड़े प्रदर्शन का ऐलान

Advocate Strike in Uttar Pradesh

Advocate Strike in UP: यूपी में वकीलों की हड़ताल खत्म नहीं हुई है. अब लखनऊ बार एसोसिएशन ने बड़े प्रदर्शन का ऐलान किया है. लखनऊ बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश पांडेय और महामंत्री कुलदीप नारायण मिश्र की अध्यक्षता में मंगलवार को बैठक भी हुई. इसमें 29 सितंबर को हापुड़ जाकर जिला बार एसोसिएशन के प्रतिनिधियों से मुलाकात करने का फैसला किया गया.

  1. Advocate Strike in UP: यूपी में वकीलों की हड़ताल अभी खत्म नहीं हुई है. लखनऊ बार एसोसिएशन 3 अक्टूबर को यूपी सरकार का पुतला फूंकने का ऐलान किया है. हापुड़ लाठीचार्ज मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन करने की घोषणा भी की है. 

साथ ही हापुड़ के अधिवक्ताओं के साथ मिलकर आंदोलन आगे बढ़ाने का निर्णय भी किया गया. हापुड़ बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ मिलाकर आगे रणनीति भी तय करने का निर्णय किया गया. तीन अक्टूबर को यूपी शासन का पुतला फूंकने का आह्वान भी किया गया. इसमें लखनऊ में दोपहर दो बजे इकट्ठा होने और फिर अधिवक्ताओं के साथ पुतला दहन की बात कही गई है.

हालांकि योगी आदित्यनाथ सरकार ने आंदोलित अधिवक्ताओं की ज्यादातर मांगें मान ली हैं. इसमें एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने को लेकर समिति गठित करने की मांग भी शामिल है. साथ ही लाठीचार्ज के आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ एफआईआर और पुलिस अफसरों के तबादले की मांग भी शामिल है.

fallback

Trending news