LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में ट्रक औऱ स्कूली बस में टक्कर, 1 टीचर समेत दो की मौत
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में ट्रक औऱ स्कूली बस में टक्कर, 1 टीचर समेत दो की मौत

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 14 November 2022:  उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.


 

 

 

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर में ट्रक औऱ स्कूली बस में टक्कर, 1 टीचर समेत दो की मौत
LIVE Blog

LIVE उतर प्रदेश उत्तराखंड समाचार 14 November 2022:  डिंपल यादव आज दाखिल करेंगी नामांकन. सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय गोरखपुर दौरा.सीएम पुष्कर सिंह धामी 7दिवसीय 70वां राजकीय औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक गौचर मेला-2022 का शुभारंभ करेंगे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आज सहारनपुर में मां शाकंभरी देवी मंदिर जाकर सुबह दर्शन और पूजन करेंगे.बुलंदशहर -निकाय चुनावों को लेकर आप ने ठोकी ताल, संजय सिंह बोले- यूपी में उतारेगी प्रत्याशी. वाराणसी-ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में सुनवाई. उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

15 November 2022
15:29 PM
18:03 PM
17:59 PM

Udham Singh Nagar Road Accident : सितारागंज में स्कूली बस औऱ ट्रक में टक्कर, दो की मौत 

उत्तरखंड (Uttarakhand) के ऊधमसिंह नगर के सितारागंज (Sitaraganj) में ट्रक औऱ स्कूली बस में भीषण भिड़ंत की घटना सामने आई है. इस रोड एक्सीडेंट ( Road Accident) में एक स्कूली टीचर औऱ एक छात्र की मौत हो गई है. 

16:17 PM

गिराया जाएगा लखनऊ का लेवाना होटल
लखनऊ का लेवाना होटल गिराया जाएगा. इस संबंध में एलडीए के विहित प्राधिकारी ने आदेश जारी किया है. बता दें, लेवाना होटल के पास केवल 1 महीने का समय है. 1 महीने के अंदर होटल को अगर राहत नहीं मिलती है तो एलडीए का बुलडोज़र चलेगा. बता दें,लेवाना अग्निकांड में 4 लोगों की मौत हो गई थी. 

 

15:11 PM

डीएम के औचक निरीक्षण में जिला अस्पताल में मिलीं कई खामियां
भदोही के जिला अस्पताल का जिलाधिकारी ने औचक निरीक्षण किया इस दौरान कई मरीजों के पास बाहर की दवाएं लिखी हुई पर्चियां मिलीं. जिस पर डीएम ने नाराजगी जताई और बाहर की दवा लिखने वाले दो डाक्टरों पर पांच- पांच हजार रुपये का जुर्माना लगाते हुए दोनों डॉक्टरों से स्पष्टीकरण मांगने का निर्देश दिया है. 

15:02 PM

ज्ञानवापी मामले में 17 नवंबर को आएगा फैसला
ज्ञानवापी मामले में कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रखा है. अब 17 नवंबर को कोर्ट मामले में फैसला सुनाएगा. 

15:02 PM

संभल में दो समुदाय के बीच टकराव
संभल में छींटाकशी के आरोप को लेकर दो समुदाय के बीच हुए टकराव के बाद पथराव और मारपीट के मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. मामले की जानकारी सामने आने के बाद डीआईजी शलभ माथुर ने मामले की जांच के लिए पीड़ित परिवार , हलका इंचार्ज पुलिसकर्मी और स्कूल प्रबंधक से बबाल के मामले की पूछताछ की है. डीआईजी ने बबाल के आरोपियों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई के लिए पुलिस को साक्ष्य जुटाकर मामले की गहनता से जांच के निर्देश दिए है.

 

13:46 PM

कानपुर: जहर खाने से दरोगा की मौत, थाने की महिला सिपाही से लव अफेयर की बात आई सामने 
कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में जहर खाने के बाद अस्पताल में भर्ती दारोगा की इलाज के दौरान मौत हो गई. चार दिन पहले दारोगा अनूप सिंह ने संदिग्ध हालात में जहर खा लिया था, जिसे आनन फानन में पुलिसकर्मियों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया था. आज सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. परिजन शव को पैतृक गांव जालौन लेकर रवाना हो गए. जालौन में मृतक दरोगा अनूप सिंह का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

13:44 PM

एएमयू के अब्दुल्लाह हॉस्टल में 12वीं की छात्रा ने फांसी के फंदे पर लटक कर दी जान, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी
अलीगढ़ एएमयू के अब्दुल्लाह हॉस्टल में 12वीं कक्षा की छात्रा ने कमरे के अंदर फांसी के फंदे पर लटक कर मौत को गले लगा लिया. मौत का कारण अभी  स्पष्ट नहीं हुआ है. छात्रा बिजनौर की रहने वाली बताई जा रही है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जांच पड़ताल में जुट गए हैं.  सिविल लाइन थाना इलाके के अब्दुल्लाह हॉस्टल की घटना बताई जा रही है. 

13:44 PM
13:42 PM
13:31 PM

केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा बोले- मैनपुरी और रामपुर में बीजेपी की होगी जीतेगी 
मैनपुरी और रामपुर में होने वाले उपचुनाव को लेकर केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप वर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मैनपुरी और रामपुर में बीजेपी जीतेगी भारी बहुमत से जीतेगी. मुलायम सिंह यादव ने पहले ही भाजपा और मोदी को आशीर्वाद दे दिया है. भाजपा ने सपा के गढ़ में पहले ही सेंध लगा दी है.भाजपा हमेशा चुनाव के लिए  तैयार रहती है. केंद्रीय चुनाव समिति जिसको भी प्रत्याशी घोषित करेगी. उसकी निश्चित ही जीत होगी. 

13:27 PM

पुष्कर सिंह धामी ने विधायकों से क्षेत्र के विकास के लिए दस-दस प्रस्ताव देने को कहा 
उत्तराखंड: सत्ताधारी भाजपा के विधायक क्षेत्र के विकास की योजना बनाने में देरी कर रहे है. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विधायकों से क्षेत्र के विकास के लिए दस-दस प्रस्ताव देने को कहा है.भाजपा के विकास नगर विधायक मुन्ना सिंह चौहान, सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर, गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान, नैनीताल विधायक सरिता आर्य ने अभी तक विकास का प्रस्ताव नहीं भेजा है. कांग्रेस पार्टी के भी कई विधायक प्रस्ताव बनाने में देरी कर रहे हैं मुख्यमंत्री ने विधायकों से क्षेत्र के विकास के निर्देश दिए हैं. 

12:36 PM

कॉरिडोर देखने के लिए घुसे थे झारखंड के मुस्लिम युवक 
वाराणसी: काशी विश्वनाथ धाम में घुसे तीनों संदिग्धों से चौक थाने में चली कड़ी पूछताछ. IB समेत सभी सुरक्षा एजेंसियों ने की पूछताछ. तीनों झारखंड के गिरिडीह के रहने वाले हैं. कॉरिडोर देखने के लिए घुसे थे. वाराणसी पुलिस ने कहा साजिश का नहीं था कोई इरादा.थोड़ी देर में निर्दोष साबित होने पर छोड़ देगी पुलिस.

12:01 PM

मिर्जापुर: रेलवे स्टेशन के चार नंबर रेलवे लाइन पर खड़ी मालगाड़ी में लगा आग 
मिर्जापुर रेलवे स्टेशन के चार नंबर प्लेटफॉर्म पर खड़ी मालगाड़ी में सोमवार की सुबह लगभग 6:30 बजे आग लग गया. कोयले से लदी मालगाड़ी में धुआं उठते देख आरपीएफ के जवान विवेक चौहान की नजर मालगाड़ी की बोगी पर पड़ी, जिसके बाद इसकी जानकारी मालगाड़ी के गार्ड को दिया. इसके बाद मालगाड़ी के गार्ड ने इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों को दिया.जानकारी मिलते ही मिर्जापुर रेलवे अधिकारियों में हड़कंप मच गया. अधिकारियों ने तत्काल इसकी सूचना फायर बिग्रेड को दिया जहां कुछ देर बाद फायर बिग्रेड मौके पर पहुंच घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया. 

11:41 AM

रामगोपाल यादव को है विश्वास, मैनपुरी में बहू डिंपल की होगी जीत 
इटावा: मैनपुरी में होने वाले उप चुनाव को लेकर सपा प्रत्याशी डिम्पल यादव आज नामांकन करेंगी.नामांकन को लेकर रामगोपाल यादव ने कहा कि डिम्पल यादव की बड़े मार्जन से जीत होगी. बीजेपी को शासन से लेकर सभी का सहारा रहता है लेकिन यहां ना तो पहले चला है और ना अब चलेगा. सपा ने हमेशा मैनपुरी के लोगों के लिए काम किया है जिस तरह से नेताजी को लोगों ने समर्थन दिया था उसी तरह से डिम्पल यादव को भी समर्थन मिलेगा और बड़े वोट से जीत होगी.

11:24 AM

गढ़वाल क्षेत्र के एकमात्र हायर सेंटर बेस अस्पताल हुआ हाईटैक 
गढ़वाल क्षेत्र के एकमात्र हायर सेंटर बेस अस्पताल, मेडिकल कॉलेज श्रीनगर को 10 बैड वाले हाईटैक आईसीयू की सौगात मिल गयी है. प्रदेश के शिक्षा, चिकित्सा स्वास्थय मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने यहॉ 5 करोड़ की लागत से बने 10 बेड के आईटेक आईसीयू का लोकापर्ण किया. इसके साथ ही प्रदेश के सबसे ज्यादा आईसीयू बेड वाला अस्पताल राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर बन गया है,  जिसका लाभ गढ़वाल क्षेत्र के चार पर्वतीय जनपद चमोली, रूद्रप्रयाग, पौड़ी व टिहरी के हजारों मरीजों को मिलेगा. वहीं इस दौरान स्वास्थय मंत्री मेडिकल कॉलेज श्रीनगर के परिसर को जंगली जानवरों से बचाने के लिए फेंसिंग वॉल व सुरक्षा दीवार का शिलान्यास भी किया. स्वास्थय मंत्री डॉ धन सिंह रावत ने बताया कि श्रीनगर बेस अस्पताल में 23 करोड़ी की लागत से सीसीबी को निर्माण भी करवाया जा रहा है जिससे कि क्रिटीकल मरीजों का ईलाज भी यहॉ उपलब्ध हो सके.  उन्होनें बताया कि सरकार स्वास्थय के क्षेत्र में लगातार कार्य कर रही है. 

 

11:16 AM
डिंपल यादव के नामांकन में 4 प्रस्तावक होंगे 
एएच हाशमी, रामनारायण बाथम, तेज प्रताप यादव और आलोक शाक्य. नामांकन के लिए सैफई आवास से निकलकर डिंपल यादव ने पहले नेताजी मुलायम सिंह यादव की समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित किए.
11:16 AM

उत्तरकाशी में रात से मौसम हुआ खराब, कड़ाके की ठंड से लोग परेशान 
उत्तरकाशी: उत्तराखंड के उत्तरकाशी जनपद में रात से ही मौसम खराब बना हुआ है. वहीं, बात करें हर्षिल, मुखवा गंगोत्री क्षेत्र में बारिश और उच्च हिमालई क्षेत्रों में बर्फबारी शुरू हो गई है, जिससे जनपद में तापमान में काफी गिरावट दर्ज की गई है. साथ ही जनपद में कड़ाके की भी ठंड पड़ रही है. ठंड से बचने के लिए लोग अलाव का सहारा ले रहे हैं. हर्षिल क्षेत्र की पहाड़ियों पर बर्फबारी हो रही है. वहीं, हर्षिल क्षेत्र के लोगों का कहना है कि पर्यटकों के लिए बर्फबारी तो ठीक है लेकिन हम लोगों को बर्फबारी होने से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है क्योंकि अभी हम लोगों ने 2 माह का राशन स्टोरेज नहीं किया है

11:02 AM

UP Property Registration: यूपी में कही भी करा सकेंगे जमीन की रजिस्ट्री, घर बैठे ऐसे करें स्लॉट बुक
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अब किसी भी जिले में जमीन की रजिस्ट्री आप करा सकेंगे. रजिस्ट्रेशन के लिए आपको रजिस्ट्रार कार्यालय में जाने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी. आप अपनी सहूलियत के हिसाब से ऑनलाइन स्लॉट लेकर अपनी संपत्ति की रजिस्ट्री करवा सकते हैं. आपको रजिस्ट्रेशन के लिए वेबसाइट www.igrsup.gov.in पर जाने के बाद पूरी डिटेल भरनी होगी. इसके बाद घर बैठे ही स्लॉट बुक हो जाएगा. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में इसकी व्यवस्था जल्द ही शुरू होगी. 

 

10:54 AM

Sambhal: छात्राओं से छेड़खानी के विरोध पर दो समुदायों के बीच पथराव और फायरिंग

सुनील सिंह/संभल:उत्तर प्रदेश के संभल जिले में छात्राओं के साथ छींटाकशी और छेड़छाड़ का विरोध करने पर विशेष समुदाय के लोगों द्वारा एकजुट होकर दूसरे समुदाय पर पथराव और फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है. पथराव में दूसरे समुदाय के एक ही परिवार के 7 लोग गंभीर तौर पर घायल हुए हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए चंदोसी सीएचसी में भर्ती कराया गया है. दोनों समुदाय के बीच टकराव के बाद हुए पथराव का वायरल वीडियो भी सामने आया है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आरोपी अपने घरों की छत से पथराव करते नजर आ रहे है.

ये है पूरा मामला
संभल जिले में छात्राओं के साथ छींटाकशी और छेड़छाड़ का विरोध करने पर दो समुदाय के बीच हुए टकराव के बाद पथराव और फायरिंग का मामला बनिया ठेर थाना इलाके के मंझावली गांव का बीते रविवार का है. बताया जा रहा है कि बीते रविवार को मझावली गांव में मुस्लिम आबादी के बीच स्थित प्राइवेट स्कूल में एक समाज सेवी संस्था द्वारा आयोजित प्रतियोगी परीक्षा में छात्राएं परीक्षा दे रही थी. इसी बीच स्कूल के बाहर खड़े विशेष समुदाय के कुछ युवकों ने परीक्षा कक्ष की खिड़की से परीक्षा दे रही छात्राओं पर छींटाकशी शुरू कर दी.विरोध को लेकर आरोपी युवकों और स्कूल के कर्मचारी विशाल सैनी के बीच कहासुनी के बाद झड़प हो गई जिसे कुछ लोगों ने समझा-बुझाकर शांत करा दिया.

10:45 AM

मुरादाबाद में पाकिस्तानी महिला बनी वोटर, जांच के बाद वोटर लिस्ट से काटा गया नाम
मुरादाबाद - वोटर लिस्ट मे पाकिस्तानी महिला शमा परवीन का नाम सामने आने से प्रशासन सकते मे है. मुरादाबाद की नगर पंचायत पाकबड़ा खेमवती की नगर पंचायत मे वोटर लिस्ट मे गड़बड़ी की शिकायत पर जांच मे पूरा मामला सामने आया. जिसके बाद से जिला प्रशासन सकते मे है.

 

10:34 AM

बुलंदशहर -निकाय चुनावों को लेकर आप ने ठोकी ताल, संजय सिंह बोले- यूपी में उतारेगी प्रत्याशी
आम आदमी पार्टी के पश्चिम प्रांत सम्मेलन का आयोजन किया गया. उत्तर प्रदेश में आगामी नगर निगम चुनाव के मद्देनजर पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन किया गया. संजय सिंह ने आम आदमी पार्टी की सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और भाजपा पर किया जमकर हमला. उत्तर प्रदेश में होने वाले नगर निकाय चुनाव में सभी सीटों पर आम आदमी पार्टी लड़ेगी चुनाव

 

10:30 AM
अखिलेश के आवास पहुंचे प्रोफेसर राम गोपाल
सैफई नामांकन पत्र के सेट लेकर प्रोफेसर राम गोपाल अखिलेश के आवास पहुंचे
10:17 AM

चंदौली: किशोर का अपहरण कर 20 लाख रुपये की मांग, फिल्मी स्टाइल में अपहरणकर्ता गिरफ्तार
संतोष जायसवाल/चंदौली: उत्तर प्रदेश के चंदौली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. यहीं की अलीनगर पुलिस और सर्विलांस टीम द्वारा 24 घंटे में ही एक किशोर के अपहरण की घटना का खुलासा कर दिया गया. इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही घटना में प्रयुक्त मारुति वैन कार को भी बरामद कर लिया गया है. अपहरणकर्ताओं ने नाबालिग किशोर को छोड़ने के एवज में 20 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी. पकड़े गए 3 आरोपी मिर्जापुर जबकि एक जिले का ही निवासी है. इसमें से एक आरोपी का अपराधिक इतिहास भी सामने आया है. एसपी ने खुलासा करने वाली टीम को एसपी द्वारा 20 हजार रुपये का पुरस्कार दिया गया है.

 

10:00 AM

राजभर ने सपा पर निशाना साधा
यूपी के फिरोजाबाद में आज सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा परिवार के झगड़े में उलझी है और उसे गरीबों, पिछड़ों के मुद्दों से कोई लेना देना नहीं है.

 

09:54 AM

खतौली विधानसभा उप चुनाव में दबंग मदन भैया राष्ट्रीय लोकदल-सपा के प्रत्याशी
राष्ट्रीय लोकदल-समाजवादी पार्टी गठबंधन ने मुजफफरनगर विधानसभा उप चुनाव के लिए आज अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया है. गाजियाबाद के लोनी से बीते विधानसभा चुनाव में पराजित दबंग मदन भैया पर राष्ट्रीय लोकदल ने दांव लगाया है.

 

09:52 AM

लखनऊ दौरे पर राजनाथ सिंह
केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 14 नवंबर को तीन दिवसीय दौरे पर लखनऊ पहुंचेंगे.

 

09:41 AM

जनता दरबार में 400 लोगों की योगी मुख्यमंत्री ने सुनी समस्या

गोरखनाथ मंदिर में जनता दर्शन में माननीय मुख्यमंत्री जी जनता की समस्याएं सुनीं और निराकरण के लिए कहा. सीएम  लगभग 400 लोगों से मिले.

09:26 AM

वाराणसी-ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले में सुनवाई
वाराणसी-ज्ञानवापी-श्रृंगार गौरी मामले से संबंधित एक प्रकरण में 14 नवंबर (सोमवार) का दिन बेहद अहम हो सकता है. सिविल जज सीनियर डिवीजन फास्ट ट्रैक कोर्ट महेंद्र कुमार पांडेय की अदालत में ज्ञानवापी मामले में किरन सिंह की तरफ से दाखिल वाद सुनवाई योग्य है या नहीं.  इस मुद्दे पर 14 नवंबर को आदेश आना है. इस मामले में बीते 15 अक्तूबर को अदालत में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी हो गई थी और आदेश के लिए 27 अक्तूबर गुरुवार की तिथि नियत की गई थी. 18 अक्तूबर तक दोनों पक्षों को लिखित बहस दाखिल करने को कहा गया था. 8 नवंबर को जज के अवकाश पर रहने के कारण आदेश नहीं आ सका था. इस प्रकरण में वादिनी किरन सिंह की तरफ से मुस्लिमों का प्रवेश वर्जित करने, परिसर हिंदुओं को सौंपने और शिवलिंग की पूजा पाठ राग भोग की अनुमति मांगी गई थी.

 

09:15 AM

जयंत चौधरी ने दिया विवादित बयान
मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट  पर होने वाले उपचुनाव को लेकर राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने रविवार को खतौली पहुंचकर सबसे पहले पीपलेहड़ा गांव में एक जनसभा को संबोधित किया. संबोधित करने के दौरान विवादित बयान देते हुए कहा कि भाजपा के विधायक ऐसे घूम रहे हैं जैसे किसान के खेत मे सांड. साढ़े चार साल आपने इन सांडो को खूब खुराक दी है इन्हें ओर खुराक देना चाहते हो या इनसे निजात.

 

09:09 AM

लखनऊ-रेरा और LDA से मंजूर लखनऊ की यजदान बिल्डिंग गिराने पर बवाल
रजिस्ट्री करा चुके फ्लैट खरीदारों ने दी कूदने की धमकी. .सोमवार को ध्वस्तीकरण का किया जाएगा काम. इसको लेकर एलडीए के अफसरों और फ्लैट खरीदारों के बीच जमकर बहस हुई. एलडीए कमिश्नर से मिलकर समाधान निकलने की बात हो रही है.

 

09:08 AM

सहारनपुर में भूपेंद्र सिंह चौधरी 
सहारनपुर-भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आज सहारनपुर में मां शाकंभरी देवी मंदिर जाकर सुबह दर्शन और पूजन करेंगे. उसके पश्चात 12:00 बजे पत्रकारों से वार्ता करने के बाद 1:00 बजे दिल्ली रोड स्थित सॉलिटेयर फार्म हाउस में सहारनपुर जनपद और शामली के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद सहारनपुर और शामली के जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे और रात्रि रेलवे से लखनऊ के लिए रवाना होंगे.

 

09:06 AM

गोंडा दौरे पर संजय कुमार निषाद
कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद का गोंडा दौरा है. दोपहर 3 बजे मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद निरीक्षण भवन गोंडा पहुंचेंगे. दोपहर 3:45 बजे मछुआ समुदाय व पार्टी कार्यकर्ताओं के करेंगे बैठक,स्थानीय भ्रमण व अन्य कार्यक्रम आरक्षित. शाम 7:00 बजे गोंडा से लखनऊ के लिए होंगे रवाना..

 

08:56 AM

सांस्कृतिक गौचर मेला-2022 का शुभारंभ करेंगे धामी
चमोली-सीएम पुष्कर सिंह धामी आज 7दिवसीय 70वां राजकीय औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक गौचर मेला-2022 का शुभारंभ करेंगे. 

 

08:54 AM

उत्तराखंड- सीएम धामी के कार्यक्रम
09.55 बजे नर्सिंग संस्थान कोठगी का भूमि पूजन एवं शिलान्यास कार्यक्रम में प्रतिभाग (कोठगी, रूद्रप्रयाग)
11.10 बजे 70वां राजकीय औद्योगिक विकास एवं सांस्कृतिक गौचर मेला-2022 में प्रतिभाग (मेला ग्राउण्ड गौचर, चमोली)
13.00 बजे आरक्षित (एस०एस०बी०कैम्प, ज्योग्यूड़ा, जौलजीबी, पिथौरागढ़)
13.35 बजे जौलजीबी मेला-2022 का उद्घाटन कार्यक्रम में प्रतिभाग (जौलजीबी, पिथौरागढ़)
16.10 बजे देहरादून आगमन (जौलीग्रान्ट एयरपोर्ट)
17.00 बजे उत्तराखण्ड बाल अधिकार संरक्षण आयोग द्वारा आयोजित कंसल्टेशन मीट में प्रतिभाग (मुख्य सेवक सदन, मा. मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय)

 

08:53 AM

सीएम योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय गोरखपुर दौरा
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को प्रात:काल के नियमित कार्यक्रम के बाद जनता दर्शन कार्यक्रम में आने वाले लोगों की समस्या को भी सुनेंगे. सीएम योगी सोमवार को मंदिर परिसर में ही जनता दर्शन कार्यक्रम लगाएंगे. इसके बाद उनका योगिराज बाबा गंभीरनाथ प्रेक्षागृह में जाने का कार्यक्रम है. सीएम योगी आदित्यनाथ इस प्रेक्षागृह में आयोजित होने वाली रबी गोष्ठी में शामिल होंगे. रबी गोष्ठी में गोरखपुर के कृषि तथा प्रशासन के अधिकारियों के अलावा प्रगतिशील किसान भी शामिल होंगे.

 

08:51 AM

डिंपल यादव आज दाखिल करेंगी नामांकन
Mainpuri Byelection 2022: डिंपल यादव आज दाखिल करेंगी नामांकन.डिंपल सोमवार को 1 बजे करेंगी नामांकन. बीजेपी ने अभी तक नही किया उम्मीदवार का एलान. अखिलेश यादव, प्रो. रामगोपाल यादव, धर्मेंद्र यादव और तेजप्रताप यादव मुख्य रूप से उनके साथ मौजूद रहेंगे

 

Trending news