LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: ललितपुर में तालाब में नहाते समय तीन बच्चों की डूबने की मौत
Advertisement

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: ललितपुर में तालाब में नहाते समय तीन बच्चों की डूबने की मौत

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.  

LIVE: उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड समाचार: ललितपुर में तालाब में नहाते समय तीन बच्चों की डूबने की मौत
LIVE Blog

Uttar Pradesh Uttarakhand 7 October 2022: उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News), धर्म (Religion News), रोजगार (Job) और क्राइम (Crime News) की खबरों और हर छोटी-बड़ी हलचल पर नजर बनाए रखने के लिए पढ़ते रहिए ज़ी यूपी-उत्तराखंड.

  1. LIVE: Uttar Pradesh Uttarakhand 7 October 2022:   गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह की हालत में कोई संतोषजनक सुधार नहीं है. उनकी हालत पहले जैसी ही है. मुलायम सिंह यादव फिलहाल वेंटिलेटर पर ही हैं. उनका 22 अगस्त से ही मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

 

07 October 2022
16:34 PM

तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत 
ललितपुर में तालाब में नहाते समय में तीन बच्चों की डूबने से मौत हो गई. मरने वाले दो सगे भाई हैं. ग्रामीणों ने शव को बाहर निकाला है. घटना महरौनी कोतवाली अंतर्गत अगौरा ग्राम की है. 

 

13:07 PM

देहरादून यूट्यूबर बॉबी कटारिया (Dehradun YouTuber Bobby Kataria surrenders) ने कोर्ट में किया सरेंडर 

उत्तराखंड के देहरादून में यूट्यूबर बॉबी कटारिया ने सड़क पर खुलेआम शराब पीने के मामले में सरेंडर कर दिया है. पुलिस को चकमा देकर बॉबी कटारिया देहरादून की कोर्ट पहुंचा. दिल्ली से आए वकीलों के साथ बॉबी कटारिया पहुंचा था.उत्तराखंड की सड़कों पर खुलेआम शराब पीने का आरोप है कटारिया पर.

13:06 PM

Ladhani Group Income Tax raid : लधानी ग्रुप के लखनऊ-कानपुर समेत कई शहरों में इनकम टैक्स की छापेमारी

लखनऊ,उन्नाव,नॉयडा,आगरा,बरेली,दिल्ली, गुरुग्राम में लधानी ग्रुप के ठिकानों पर इनकम टैक्स की छापेमारी हुई है. सौरभ लधानी,विवेक लधानी के स्वामित्व वाली वृंदावन बॉटलर्स प्रा.लि. के लखनऊ (lucknow) गोमती नगर स्थित ठिकानों ,रिवर साइड मॉल पर छापेमारी जारी है. 

 
11:39 AM

झांसी में दो जवानों की मौत 
झांसी सेना के दो जवानों की मौत हो गई जबकि एक जवान जख्मी हो गया. देर रात युद्ध का अभ्यास करते समय हादसा हुआ. टैंक में गोला फटने से दो जवान की दर्दनाक मौत हुई. झांसी बबीना थाना क्षेत्र के बबीना कैंट फायरिंग रेंज का मामला है. सेना के अफसर और पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. 

11:23 AM

ज्ञानवापी मामले में सुनवाई से ठीक पहले हिंदू पक्ष ने की भगवान भोलेनाथ की पूजा
हिंदू पक्ष के पैरोकार सोहन लाल आर्य व वादी लक्ष्मी देवी ने भगवान शिव से की जीत की कामना. सोहनलाल आर्य ने भगवान शिव की पूजा के बाद कहा जीत हम सब की ही होगी. सोहनलाल ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि भोलेनाथ की कृपा से सर्वे के पक्ष में कोर्ट का फैसला आएगा.

10:46 AM

सीतापुर के स्कूल बंद
सीतापुर: बारिश को लेकर डीएम ने आदेश जारी किया है. जिले के कक्षा 1 से 8 तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे.

10:45 AM

ज्ञानवापी पर जिला जज की अदालत का फैसला सभी को होगा मंज़ूर- दानिश आज़ाद अंसारी 
ज्ञानवापी श्रृंगार गौरी मामले पर आज आने वाले फैसले पर उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री दानिश आजाद अंसारी ने कहा कि कोर्ट का जो भी फैसला आयेगा, उसका हम सभी को सम्मान करना चाहिए. 

09:33 AM

अनियंत्रित स्कॉर्पियो पलटी एक महिला समेत चार लोग घायल
जौनपुर: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर एनएच 56 हाईवे पर पलट गई, जिसमें एक महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दिए, आधे घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं पहुंची. पुलिस स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भेजा. 

08:21 AM

तलाकशुदा महिलाओं को फोन कर शादी का देता था प्रस्ताव, फिर गहने और पैसे लेकर हो जाता था फरार 
विशाल रघुवंशी/लखनऊ: राजधानी लखनऊ में हजरतगंज और साइबर क्राइम सेल टीम ने ऐसे नटवरलाल को गिरफतार किया है जो तलाकशुदा, विधवा महिलाओं को अपने जाल में फसाता था. ये महिलाओं को अपने को जज बताता था और उनसे शादी की बात करके गहने और रुपये लेके फरार हो जाता था. आरोपी अबतक कई महिलाओं के साथ धोखाधडी कर चुका है, जिसके बाद एक पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने इसे शादी के विज्ञापन के जरिए ट्रैप कर धर दबोचा है. आरोप ये भी है कि ये इस दौरान महिलाओं का शारीरिक शोषण भी करता था.

07:56 AM

AMU में हिंदू छात्र से तमंचे के बल पर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगवाने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी
प्रमोद कुमार /अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ एएमयू में एमटेक के हिंदू छात्र का मानसिक उत्पीड़न करने का मामला सामने आया है. मुस्लिम छात्र पर तमंचे के बल पर हिंदू छात्र से पाकिस्तान जिंदाबाद नारे लगवाने के साथ हाथ से कलावा उतरवाने का आरोप लगा है. पीड़ित छात्र ने कहा मेरी बहन को भी हिजाब पहनाने की धमकी दी गई है. 1 साल पहले भी आरोपी छात्र हिंदू छात्रा को सोशल मीडिया पर हिजाब पहनाने की धमकी दे चुका है. 

07:41 AM

यूपी में महिलाओं के लिए भी यो-यो टेस्ट अनिवार्य हो गया है
लखनऊ: उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने लिया अहम फैसला राज्य निकाय ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी के अधिकारियों के साथ परामर्श के बाद यह अनिवार्य कर दिया है कि आयु वर्ग के क्रिकेट में भी किसी को भी यो-यो टेस्ट पास किए बिना टीम में जगह बनाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

07:38 AM

लखनऊ: राज्य सरकार यूपी में लोगों की आवासीय जरूरतों को पूरा करने के लिए गुजरात मॉडल को लागू करने पर विचार कर रही है. इसके मुताबिक किसानों की साझेदारी में आवासीय और व्यवसायिक योजनाएं लाई जाएंगी. इस नीति के प्रस्तावित प्रारूप पर प्रमुख सचिव आवास नितिन रमेश गोकर्ण की अध्यक्षता में विचार-विमर्श किया गया.

07:27 AM

उत्तराखंड में आज बारिश का रेड अलर्ट , स्कूलों में अवकाश घोषित
देहरादून: उत्तराखंड में आज बारिश का रेड अलर्ट है. सुबह से ही हल्की बारिश का दौर शुरू हो चुका है. गढ़वाल और कुमाऊं के कुछ हिस्सों में भारी बारिश का पूर्वानुमान है. कुछ जिलों में बारिश के रेड अलर्ट के चलते स्कूलों में अवकाश भी घोषित है. 

07:00 AM

 सपा MLA  रमाकांत यादव को कोर्ट से लगा बड़ा झटका, जमानत अर्जी खारिज
आजमगढ़: सपा विधायक रामाकांत यादव को कोर्ट से बड़ा झटका लगा है. कोर्ट ने जहरीली शराब कांड में रामाकांत यादव की जमानत अर्जी खारिज कर दिया है. अहिरौला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से हुई 7 लोगों की मौत के मामले में सपा विधायक जेल में बंद है. 

Trending news