Life Threat: लश्करे खालसा से क्या है कांग्रेस का कनेक्शन, दी BJP नेता को परिवार सहित मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1519541

Life Threat: लश्करे खालसा से क्या है कांग्रेस का कनेक्शन, दी BJP नेता को परिवार सहित मारने की धमकी

UP News: कुशीनगर में वीडियो कॉल पर लश्करे खालसा द्वारा भारतीय जनता पार्टी के नेता को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है.

Life Threat: लश्करे खालसा से क्या है कांग्रेस का कनेक्शन, दी BJP नेता को परिवार सहित मारने की धमकी

प्रमोद कुमार/कुशीनगर​: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के कुशीनगर में वीडियो कॉल पर लश्करे खालसा द्वारा भारतीय जनता पार्टी के नेता को जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक भाजपा नेता ओपी मिश्र को पहले व्हाट्सऐप चैट पर, फिर वीडियो कॉल कर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी गई है. दरअसल, धमकी देने वाले ने खुद को लश्करे खालसा ग्रुप का सदस्य बताया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

लश्करे खालसा ने दी कांग्रेस में शामिल होने की धमकी
आपको बता दें कि भाजपा के पूर्व प्रवक्ता व वर्तमान में भाजपा व्यावसायिक प्रकोष्ठ के संयोजक ओपी मिश्रा को मोबाइल फोन पर मैसेज भेजा गया. इस मैसेज में उन्हें परिवार सहित मारने की धमकी दी गई है. इसके अलावा व्हाट्सएप के वीडियो कॉल के जरिए भाजपा नेता को बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल होने की कहते हुए धमकी दी है. भाजपा नेता ने इस धमकी की जानकारी लखनऊ के हजरतगंज थाने में तहरीर देकर मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

भाजपा नेता ने दी जानकारी
आपको बता दें कि भाजपा नेता को ये धमकी बीते सात जनवरी की तकरीबन सुबह एक बजे मिली थी. भाजपा नेता के मोबाइल फोन पर व्हाट्सऐप मैसेज और वीडियो कॉल कर धमकी देते हुए कहा गया कि भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो जाओ. अन्यथा उनको परिवार सहित मार दिया जाएगा. इस मामले में भाजपा नेता ओपी मिश्रा ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि मुझे लश्करे खालसा द्वारा धमकी दी गई, जिसकी शिकायत हजरतगंज थाने में दर्ज कराई गई है.

WATCH: टैक्स सेविंग के साथ चाहते हैं निवेश का सबसे बेहतर प्लान, तो इससे बेहतर कुछ नहीं

Trending news