Legends Cricket League: अदाणी स्पोर्टलाइन की गुजरात जायंट्स टीम पहुंची लखनऊ
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1357503

Legends Cricket League: अदाणी स्पोर्टलाइन की गुजरात जायंट्स टीम पहुंची लखनऊ

Legends Cricket League 2022: इकाना स्थित अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 18 से 21 सितंबर के बीच 3 रोमांचक मुकाबले खेला जा रहा है. आज अदाणी स्पोर्टलाइन की गुजरात जायंट्स टीम पहुंची लखनऊ

Legends Cricket League: अदाणी स्पोर्टलाइन की गुजरात जायंट्स टीम पहुंची लखनऊ

Legends Cricket League 2022: इंडिया कैपिटल्स के खिलाफ जीत के साथ अपने लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 अभियान की शानदार शुरुआत के बाद, अदाणी स्पोर्ट्सलाइन के स्वामित्व वाली गुजरात जायंट्स टीम आज लखनऊ पहुंची. वीरेंद्र सहवाग की अगुवाई वाली टीम सोमवार को लखनऊ के भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी इकाना क्रिकेट स्टेडियम में अपने दूसरे लीग मैच में हरभजन सिंह की मणिपाल टाइगर्स से भिड़ेगी.

आपको बता दें कि सहवाग के अलावा, गुजरात जायंट्स की टीम में क्रिकेट जगत के कुछ दिग्गज नाम भी हैं. जिनमें क्रिस गेल, डेनियल विटोरी, पार्टिव पटेल, ग्रीम स्वान और अजंता मेंडिस शामिल हैं. यहां इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में 18 से 21 सितंबर के बीच 3 रोमांचक मुकाबले खेले जा रहे हैं. बता दें कि लीजेंड्स लीग का आगाज इंडिया महाराजाज और वर्ल्ड जायंट्स के बीच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में हुए रोमांचक लाभार्थ मैच के साथ हुआ था. 

जानिए किस दिन कौन सी टीम होगी आमने-सामने
लखनऊ में आयोजित दूसरे मैच में 19 सितंबर को गुजरात जायंट्स का सामना मणिपाल टाइगर्स से होगा. फिर तीसरे और अंतिम मैच में 21 सितंबर को भीलवाड़ा किंग्स और इंडिया कैपिटल्स का मुकाबला होगा. 20 सितम्बर को रेस्ट होगा. सभी टीमों में जबरदस्त रोमांच है. इस लीग को देश भर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.  

लीजेंड्स लीग क्रिकेट में ये टीमें
लीजेंड्स लीग क्रिकेट का सीजन 2 चार-टीमों का फ्रैंचाइज़ी मॉडल है. कोलकाता और लखनऊ के अलावा इसके मैच नई दिल्ली, कटक और जोधपुर में भी खेले जाएंगे. एलएलसी में सिर्फ महिला मैच अधिकारियों की भागीदारी सुनिश्चित की गई है. क्रिकेट के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है, किसी मैच की सभी अधिकारी महिलाएं हों और वे सभी आईसीसी में सूचीबद्ध हैं.

आपको बता दें कि इकाना स्टेडियम में क्रिकेट मैच के दौरान अंधेरा हो गया. बता दें कि लीजेंड्स क्रिकेट लीग के मैच के दौरान लाइट गुल हो गई. जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. इसे इकाना स्टेडियम प्रशासन की बड़ी लापरवाही बताया जा रहा है. स्टेडियम में अंधेरा होने के बाद दर्शकों ने अपने मोबाइल की टॉर्च को ऑन किया है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news