Aligarh: एएमयू कैंपस में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV से खुलेगी मर्डर मिस्ट्री
Advertisement

Aligarh: एएमयू कैंपस में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, CCTV से खुलेगी मर्डर मिस्ट्री

Aligarh : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी का कैंपस एक बार फिर गलत वजह से सुर्खियों में है. यहां बुधवार को दो बाइक सवारों ने एक वकील को गोलियों से भून दिया. पुलिस मामले की तह तक जाने में जुटी है.

Aligarh News

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: तालों की नगरी एक बार फिर गोलियों से थर्रा गई. बुधवार को एएमयू कैंपस में वकील की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या की वारदात सामने आई. बाइक सवार दो लोगों ने घर से कचहरी जा रहे वकील पर गोलियां दागीं. हत्या का कारण प्रॉपर्टी का विवाद बताया जा रहा है. पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से हमलावरों की तलाश में जुटी है. एसएसपी के अलावा पुलिस के आला अफसर भी मौके पर जांच पड़ताल के लिए पहुंचे. यह सिविल लाइन थाना इलाके के AMU कैंपस स्थित डेंटल कॉलेज की घटना है.

एसएसपी कला निधि नैथानी ने कहा कि जमालपुर क्षेत्र के रहने वाले अब्दुल मजीद को गोली मारी गई. घटनास्थल का मुआयना करने के बाद जांच जारी है. पीड़ित को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज लाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई. मृतक के भाई ने बताया कि मजीद कुछ समय पहले तक प्रॉपर्टी का काम करते थे. इन्होंने रंजिश की भी आशंका जताई है. हालांकि पुलिस का कहना है कि सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है. पुलिस का दावा है कि जल्दी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. जैसा कि उनके भाइयों ने बताया कि कुछ समय पहले तक यह प्रॉपर्टी का काम करते थे. पिछले कुछ समय से वो वकालत कर रहे थे. नैथानी ने कहा, जो भी तथ्य सामने आते हैं, उनके हिसाब से कार्रवाई की जाएगी. 

यह भी पढ़ें: 72 घंटे तक झोले में बंद छटपटाती रही मासूम बच्ची, बस्ती में सामने आई बेरहम मां की करतूत

वहीं इस मामले में अधिवक्ताओं में भारी आक्रोश है. आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने रोड जाम कर दिया. वकीलों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया.

Watch: डमी आतंकी को शख्स से जड़ दिए थप्पड़, मंदिर में मॉक ड्रिल करने पहुंची थी पुलिस

Trending news