VIDEO:सुसाइड से पहले प्रधान पति बोला- झूठे केस में फंसाया जा रहा है, फिर पी लिया कीटनाशक
Advertisement

VIDEO:सुसाइड से पहले प्रधान पति बोला- झूठे केस में फंसाया जा रहा है, फिर पी लिया कीटनाशक

Lalitpur News: ललितपुर जिले के तालबेहट तहसील के उगरपुर गांव निवासी रामकिशन जिसकी पत्नी प्रधान है. रामकिशन के ऊपर कुछ दिनों पूर्व गांव के ही एक दलित परिवार द्वारा छेड़खानी और हरिजन एक्ट का मुकदमा दर्ज करवाया गया था. 

VIDEO:सुसाइड से पहले प्रधान पति बोला- झूठे केस में फंसाया जा रहा है, फिर पी लिया कीटनाशक

अमित सोनी/ ललितपुर: उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले के एक प्रधान पति का आत्महत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें प्रधानपति कीटनाशक दवा पीकर आत्महत्या का प्रयास करते हुए दिख रहा है. वीडियो में प्रधानपति झूठे मुकदमें फंसाने का आरोप लगा रहा है. कीटनाशक पीने की वजह से प्रधानपति की हालत काफी गंभीर बनी हुई है, जिसको देखते हुए उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. 

क्या है पूरा मामला? 
बताया जा रहा है तालबेहट तहसील के उगरपुर गांव निवासी रामकिशन जिसकी पत्नी प्रधान है. रामकिशन के ऊपर कुछ दिनों पूर्व गांव के ही एक दलित परिवार द्वारा छेड़खानी और हरिजन एक्ट का मुकदमा दर्ज करवाया गया था. इसको लेकर उसके द्वारा लगातार पुलिस से निष्पक्ष जांच की बात कही जा रही थी ,लेकिन जब कोई न्याय नहीं मिल तो उसने कल रात सुनसान इलाके में जाकर कीटनाशक दवा सेवन कर लिया. दवा का सेवन करते हुए प्रधान पति ने मोबाइल से वीडियो बना लिया. जिसमें उसने बताया कि उसके परिजनों और उस पर झूठे मुकदमे लिखवाए गए हैं. न्याय न मिलने की वजह से वह आत्महत्या कर रहा है.

गैंगस्टर अशरफ के नौकर के पास है सौ बीघा जमीन, BPL कार्ड धारक सूरज पाल 8 साल में बन गया करोड़ों का मालिक 

क्या कहना है पुलिस का? 
देखते ही देखते प्रधान पति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया ,जिसको देखकर प्रधानपति के परिजनों ने आनन फानन में रामकिशन को लेकर इलाज के लिए तालबेहट CHC में भर्ती कराया, लेकिन गम्भीर हालत को देखते हुए उसे इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक का कहना है कि रामकिशन द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन किया गया है. रामकिशन के पुत्र और कुछ लोगों पर एक किशोरी के साथ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया गया था. जिससे परेशान होकर आज उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया. 

Trending news