'मरने नहीं जा रहा, खोजने की कोशिश न करना'...चिट्ठी लिखकर घर से गायब हो गए तीन नाबालिग बच्‍चे
Advertisement

'मरने नहीं जा रहा, खोजने की कोशिश न करना'...चिट्ठी लिखकर घर से गायब हो गए तीन नाबालिग बच्‍चे

Kushinagar News : नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की खोटही गांव निवासी 13 वर्षीय आदित्‍य कुशवाहा, 8 वर्षीय आशीष कुशवाहा और 8 वर्षीय सन्‍नी यादव तीनों दोस्‍त हैं. सोमवार शाम को आदित्‍य की साइकिल बनवाने के बात कहकर तीनों घर से निकले और वापस नहीं लौटे. 

UP crime News (फाइल फोटो)

Kushinagar News : यूपी के कुशीनगर से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र निवासी तीन नाबालिग बच्‍चे सोमवार शाम को अचानक घर से लापता हो गए. बच्‍चों ने घर में चिट्ठी भी छोड़ गए हैं. इसमें लिखा है, हम मरने नहीं जा रहा, खोजने की कोशिश न करें. इसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. बताया गया कि तीनों घर से साइकिल बनवाने के बहाने से निकले थे. कुशीनगर पुलिस तीनों की तलाश में जुट गई है. 

तीनों एक साथ घर से लापता 
कुशीनगर पुलिस के मुताबिक, नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की खोटही गांव निवासी 13 वर्षीय आदित्‍य कुशवाहा, 8 वर्षीय आशीष कुशवाहा और 8 वर्षीय सन्‍नी यादव तीनों दोस्‍त हैं. सोमवार शाम को आदित्‍य की साइकिल बनवाने के बात कहकर तीनों घर से निकले और वापस नहीं लौटे. इसके बाद घर वालों ने तलाश शुरू की बाद में पुलिस से शिकायत की. 

सावन में भूलकर भी न खाएं ये चीजें, क्रोधित होकर शिव शंकर स्वीकार नहीं करेंगे पूजा

चिट्ठी लिखकर घर से गायब हुए 
पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को आदित्‍य के घर पर एक चिट्ठी मिली. इसमें आदित्‍य ने लिखा है कि हम मरने नहीं जा रहे. एक जगह जा रहे हैं. हमें खोजने की कोशिश न करें. हम ठीक हैं फोन करेंगे. हमारे साथ आशीष और सन्‍नी भी हैं. बताया गया कि आशीष और सन्‍नी चचेरे भाई भी हैं. सीओ अतुल श्रीवास्‍तव का कहना है कि तीनों के घर वालों ने तहरीर दी है. तीनों की तलाश के लिए आसपास के जिले की पुलिस की मदद ली जा रही है. 

कौशांबी: चमत्कार दिखाकर धर्म बदलवाने का आरोप, 7 के खिलाफ FIR, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए दो आरोपी

चार टीमें गठित 
वहीं, कुशीनगर एएसपी रितेश कुमार का कहना है कि गांव से एक साथ तीनों बच्‍चे गायब हुए हैं. संबंधित थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. तीनों बच्‍चों की तलाश के लिए चार टीमें गठित कर दी गई हैं. जल्‍द ही तीनों को तलाश लिया जाएगा.    

WATCH: चेहरे पर आजमाएं ये घरेलू नुस्खा, दिखेंंगे वरुण धवन जैसे हैंडसम

Trending news