बच्चा पैदा होने पर किन्नरों ने मांगे 51 हजार रुपये, नहीं देने पर मचाया बवाल
Advertisement

बच्चा पैदा होने पर किन्नरों ने मांगे 51 हजार रुपये, नहीं देने पर मचाया बवाल

किन्नरों द्वारा लोगों के साथ बुरे बर्ताव की अनेक घटनाएं आए दिन सामने आती हैं. बागपत में पिछले दो दिन में दो अलग-अलग घटनाओं में किन्ररों ने जमकर हंगामा काटा.

बच्चा पैदा होने पर किन्नरों ने मांगे 51 हजार रुपये, नहीं देने पर मचाया बवाल

कुलदीप चौहान/बागपत : बेटा होने की बधाई मांगने गए किन्नरों ने दंपत्ति के घर के बाहर किया जमकर हंगामा किया है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दम्पति की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आधा दर्जन से अधिक किन्नरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कोतवाली बागपत क्षेत्र के मीतली गांव में रहने वाले जाकिर ने तहरीर देते हुए बताया कि उनके घर में बेटा पैदा हुआ था. ऐसे में बधाई मांगने के लिए किन्नर रुखसार समेत 7-8 किन्नर उसके घर में आ गए थे. किन्नरों का दल बधाई में 51 हजार रुपयों की मांग करने लगा. परिवार ने इतने पैसे नहीं देने की जब असमर्थता जाहिर की तो उसके साथ बदसलूकी करने लगे.

सख्ती से निपटने की जरुरत

आरोप है कि किन्नरों ने उनके परिवार के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी थी. पीड़ित की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने किन्नरों रुखसार, तनु, काजल, चाहत, सौम्या, मुस्कान, कामनी व महाराज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. किन्ररों द्वारा बदसलूकी की ये कोई पहली घटना नहीं है. ट्रेन और चौराहों पर अक्सर इस तरह मुसाफिरों के साथ बर्ताव किया जाता है. ऐसे में पुलिस को ऐसे मामलों में सख्ती से निपटने की जरुरत है.

सीमा विवाद पर भी किया था हंगामा

दो दिन पहले भी बागपत जनपद के अग्रवाल मंडी टटीरी में कस्बे के बाजार में सीमा विवाद को लेकर किन्नर आपस में भिड़ गए थे. दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले. इसमें एक पक्ष के दो किन्नर समेत चार जख्मी हो गए. वहीं दूसरे पक्ष ने कोतवाली पहुंचकर जमकर बवाल किया. इस पर पुलिस ने पांच-छह किन्नरों को हिरासत में लिया था.

WATCH: 13 से 19 फरवरी तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news