Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf
Advertisement

Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf

Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और नेहा राज का सुपरहिट भोजपुरी गाना 'बरफ' गाना यूट्यूब पर इन दिनों ट्रेंड कर रहा है. गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह नजर आ रही हैं... 

Bhojpuri Song 2022: खेसारी लाल यादव ने Komal Singh को ऐसा क्या किया, जो मांगने लगीं Baraf

Bhojpuri Song 2022: भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार (Mega Star) और सुपरहिट सिंगर (Super Hit Singer) खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उमस भरी गर्मी में खेसारी का बरफ ( Baraf) गाना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है गाने में खेसारी के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस कोमल सिंह (Komal Singh) नजर आ रही हैं. कोमल गाने के माध्यम से खेसारी से बर्फ मांग रही हैं. 

ऐसे होती है गाने की शुरुआत
गाने की शुरुआत खेसारी लाल यादव की आवाज से होती है, जब खेसारी कोमल सिंह से कहते हैं- खाना-पीना ना बनाईले बाड़ू, भोरहीं से मुंह लटकईले बाड़ू... तब कोमल कहती हैं- त का करी... फिर खेसारी पूछते हैं- काहें बेचैनी में बाड़ू करेजा, देखल ना जाला तड़प-तड़प, तब कोमल सिंह खेसारी से कह रही हैं- दिहला दरदिया सईयां दुनु तरफ, रगड़ीं ले ले के बरफ.  

Bhojpuri Song: रितेश पांडे के भोजपुरी गाने 'पियवा से पहले' ने रचा इतिहास, मचा रहा धमाल

गाना यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड
आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और नेहा राज (Neha Raj) का 'बरफ' गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में खेसारी और कोमल के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री और फुल रोमांस (Romance) भी देखने को मिल रहा हैं. वहीं, कोमल की हॉट-शॉट अदाओं ने दर्शकों की गर्मी बढ़ा दी है. गाने में खेसारी का जबरदस्त अंदाज उनके फैंस और दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. शायद यही वजह है कि इस गाने को लगातार इतना प्यार मिल रहा है.

ऐसे हुई गाने की मेकिंग
आपको बता दें कि इस गाने में खेसारी लाल यादव और नेहा राज ने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है. गाने की लिरिक्स पवन पांडेय ( Pawan Pandey) ने लिखी है. वहीं, इसका संगीत प्रियांशु सिंह (Priyanshu Singh) ने दिया है. गाने में लक्की विश्वकर्मा (Lakkie Vishwakarma) ने कोरियोग्राफी की है और वीडियो डायरेक्ट लक्की और गुंजन ने किया है. प्रोडक्शन हेड निशांत सिंह (Nishant Singh) हैं. वहीं, गाने की एडिटर नैना राय (Naina Rai) हैं. इन सभी के सहयोग के बाद यह गाना बन सका है. जिसे देखकर आप आनंद ले रहे हैं.

Bhojpuri Song: रक्षा गुप्ता के साथ Khesari Lal Yadav का देखिए हॉट रोमांस, देखकर उड़ जाएंगे होश

अब तक मिले कितने व्यूज और लाइक्स
आपको बता दें कि खेसारी और नेहा राज के 'बरफ' गाने को बालाजी रिकॉर्ड्स (Balaji Records) नाम के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. खबर लिखने तक इस गाने को 29,910,950 व्यूज और 4 लाख 90 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं. खेसारी का यह गाना जिओ सावन, स्पॉटिफाई, अमेज़न, एप्पल, वाईटी म्यूजिक, गाना और विंक ऐप भी उपलब्ध है. इस गाने को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news