Khesari Lal Yadav की फिल्म 'संघर्ष 2' की 28 अगस्त से गोरखपुर में होगी शूटिंग, जानिए डिटेल
Advertisement

Khesari Lal Yadav की फिल्म 'संघर्ष 2' की 28 अगस्त से गोरखपुर में होगी शूटिंग, जानिए डिटेल

Khesari Lal Yadav Bhojpuri movie Sangharsh 2: भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की अपकमिंग भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का दूसरा शेड्यूल 28 अगस्त से गोरखपुर में शुरू होने जा रहा है. इसमें फिल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जाएगी.

Khesari Lal Yadav की फिल्म 'संघर्ष 2' की 28 अगस्त से गोरखपुर में होगी शूटिंग, जानिए डिटेल

Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म संघर्ष 2 का दूसरा शेड्यूल 28 अगस्त से गोरखपुर में शुरू होने जा रहा है. जो कि करीब 20 दिन का होने वाला है. इसमें फिल्म के कई महत्वपूर्ण दृश्यों की शूटिंग की जाएगी. इसके बाद फिल्म के दो और शेड्यूल होने वाले हैं. जिसकी जानकारी जल्द ही भोजपुरी फिल्मों के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव के फैंस के साथ शेयर की जाएगी. 

फिल्म का पहला शेड्यूल बैंकॉक और पाटाया में पूरा किया गया है. गोरखपुर के लिए संघर्ष 2 की पूरी यूनिट निकल चुकी है. वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के एमडी व फिल्म मेकर रत्नाकर कुमार की आगामी भोजपुरी फिल्म 'संघर्ष 2' में भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव मुख्य भूमिका में  हैं. इसके अलावा फिल्म में अभिनेत्री मेघाश्री, माही श्रीवास्तव, अदाकारा सबा खान, विनीत विशाल, नीलम वशिष्ठ, विनोद मिश्रा और समर्थ चतुर्वेदी सहित कई अन्य कलाकार हैं.  साथ ही गोरखपुर के शेड्यूल में कई नए कलाकार भी जुड़ने वाले है. 

निर्माता रत्नाकर कुमार की संघर्ष 2 एक मेगा बजट फिल्म है. फिल्म के निर्देशक पराग पाटिल, सह- निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, राइटर एंड स्टोरी वीरू ठाकुर, म्यूजिक कृष्णा बेदर्दी, डीओपी आरआर प्रिंस, कॉस्ट्यूम बादशाह, मार्केटिंग हेड विजय यादव और प्रचार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम कर रही है. 

निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि हमने फिल्म का पहला शेड्यूल थाईलैंड में पूरा कर लिया है. अब हम गोरखपुर के लोई रवाना हो रहे हैं, जहां हम 20 दिनों तक शूटिंग करने वाले हैं. इसके बाद फिल्म के दो शेड्यूल के बारे में जल्द जानकारी दी जाएगी. फिल्म में दर्शकों को खेसारी लाल यादव का अब तक का एक दम हटके अवतार देखने को मिलने वाला है. फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, सस्पेंस से लेकर खेसारी का रोमेंटिक अंदाज देखने को मिलेगा. वहीं मेघाश्री, माही श्रीवास्तव और सबा खान की तिकड़ी भी आपको फिल्म में पसंद आएगी. ओवर ऑल ये फिल्म दर्शकों को हर तरह से संतुष्ट करेगी. 

Trending news