सोशल मीडिया के जरिए माहौल खराब करने वाले संभल जाएं-संघ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी पर बोले केशव प्रसाद मौर्य
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1211020

सोशल मीडिया के जरिए माहौल खराब करने वाले संभल जाएं-संघ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी पर बोले केशव प्रसाद मौर्य

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार है दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी... केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसी को खुश होने या ना होने से हमें मतलब नहीं है. जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी.

सोशल मीडिया के जरिए माहौल खराब करने वाले संभल जाएं-संघ कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी पर बोले केशव प्रसाद मौर्य

मयूर शुक्ला/लखनऊ: राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. इस मामले में लखनऊ के मड़ियांव थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. इस मुद्दे पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो लोग भी सोशल मीडिया के जरिए माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं वह संभल जाएं. 

UP MLC Election: सपा के सामने बड़ी चुनौती, महज दो सीटों के लिए खड़े हैं आधा दर्जन उम्मीदवार, अब क्या करेंगे अखिलेश यादव?

दोषियों पर होगी कार्रवाई-केशव प्रसाद मौर्य
उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार है दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी. अपराध करने वाले जल्द जेल के अंदर होंगे. कानपुर हिंसा मामले में हुई कार्रवाई पर ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने भी नाराजगी जाहिर की थी. उस पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसी को खुश होने या ना होने से हमें मतलब नहीं है. जो कानून तोड़ेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. दोषियों के पोस्टर जारी कर दिया गया है. दोषी जल्द सलाखों के पीछे होंगे. 

लखनऊ समेत RSS के छह कार्यालयों को बम से उड़ाने की धमकी, FIR, अलग-अलग भाषाओं में whatsapp मैसेज

वहीं वालीउल्लाह को फांसी दिए जाने वाले मामले पर केशव ने कहा कि सपा सरकार के दौरान इस आतंकी को छुड़ाने की कोशिश की गई. लेकिन आज सत्य की जीत हुई है और उसके खिलाफ सही कार्रवाई की गई.

आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी
बता दें कि राजधानी लखनऊ के अलीगंज स्थित आरएसएस कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी. इस मामले में लखनऊ के मड़ियांव थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. संघ से जुड़े डॉ नीलकंठ मणि सुल्तानपुर में प्रोफेसर हैं जिनके फोन पर व्हाट्स एप के जरिए अलग-अलग भाषाओं में धमकी भरे मैसेज आए. लखनऊ के अलावा उन्नाव के नवाबगंज और कर्नाटक के चार स्थानों को भी बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. फिलहाल संघ कार्यालये की सुरक्षा बढ़ाई गई है.

अल्पसंख्यक संस्थानों के भर्ती मामलों में DIOS की शक्तियां सीमित-इलाहाबाद हाईकोर्ट का बड़ा फैसला 

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 7 जून के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news