Kaushambi : गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के घर खाया जहर, घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी प्रेम कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1446274

Kaushambi : गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के घर खाया जहर, घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी प्रेम कहानी

कौशांबी के सैनी थाना क्षेत्र की घटना. 2 साल से युवक-युवती के बीच चल रहा है प्रेम-प्रसंग. पुलिस मामले की जांच में जुटी.  

Kaushambi : गर्भवती प्रेमिका ने प्रेमी के घर खाया जहर, घर वालों को स्‍वीकार नहीं थी प्रेम कहानी

कौशांबी : सैनी थाना क्षेत्र में एक प्रेमिका ने प्रेमी के घर में जहरीला पदार्थ खाकर जान देने की कोशिश की. युवती को नजदीक के एक अस्‍पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्‍सकों ने प्रयागराज के स्‍वरूप रानी अस्‍पताल के रेफर कर दिया. बताया जा रहा है कि युवक और युवती में पिछले 2 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. पीड़ित युवती के परिजनों ने युवक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. 

2 साल से चोरी-छिपे मिल रहे थे 
दरअसल, कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का प्रेम-प्रसंग सैनी के एक गांव निवासी युवक से चल रहा है. पिछले 2 साल से वह चोरी छिपे मिलते थे. गुरुवार को भी दोनों चोरी छिपे मिलने पहुंचे थे. इसकी जानकारी युवती के घर वालों को हो गई. घर वालों ने युवती को डांट लगाते हुए युवक से दोबारा न‍ मिलने की हिदायत दी. इससे नाराज होकर युवती सीधे प्रेमी के घर जा पहुंची.  

प्रयागराज के लिए रेफर किया 
युवती को घर में देख युवक के घर वाले हंगामा करने लगे. बताया जा रहा है कि युवक के घर वाले युवती को अपने साथ रखने को तैयार नहीं हुए. इस बात से आहत युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया. थोड़ी ही देर में युवती की हालत बिगड़ने लगी. इसके बाद घटना की जानकारी युवती के परिजनों को दी गई. युवती के घर वालों ने उसे पास के एक अस्‍पताल ले गए. जहां चिकित्‍सकों ने प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल के लिए रेफर कर दिया. युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. चर्चा है कि युवती गर्भवती भी है. 

आरोपी युवक पुलिस कस्‍टडी में 
एसएचओ सैनी भुवनेश चौबे ने बताया कि प्रकरण के बारे में युवती पक्ष की तरफ से मौखिक जानकारी दी गई है. पीड़ित को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी पक्ष को कस्टडी में ले लिया गया है. बाकी तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं, लड़की के घर वालों ने गर्भवती होने की बात से इनकार किया है. 

Trending news