Kaushambi: विधानसभा में उठेगा ओवर लोडिंग और भ्रष्टाचार का मुद्दा, पल्लवी पटेल ने की एसपी से मुलाकात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1449594

Kaushambi: विधानसभा में उठेगा ओवर लोडिंग और भ्रष्टाचार का मुद्दा, पल्लवी पटेल ने की एसपी से मुलाकात

UP News: सिराथू विधायिका पल्लवी पटेल अपने दो दिवसीय दौरे के दूसरे दिन वह एसपी से मिलने पहुंची. जानिए पूरा मामला...

Kaushambi: विधानसभा में उठेगा ओवर लोडिंग और भ्रष्टाचार का मुद्दा, पल्लवी पटेल ने की एसपी से मुलाकात

कौशांबी: सिराथू विधायिका पल्लवी पटेल दो दिवसीय दौरे पर कौशांबी पहुंची हैं. दौरे के दूसरे दिन वह एसपी से मिलने पहुंची. इस दौरान उन्होंने ओवरलोडिंग और पुलिस द्वारा जनता को परेशान करने के मुद्दे पर बात की. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि वह कौशांबी में फैले भ्रष्टाचार के मुद्दे को विधानसभा सत्र में उठाएंगी. वहीं, चुनाव आयोग द्वारा नोटिस मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्हें ऐसी कोई नोटिस नहीं मिली है.

आपको बता दें कि सिराथू विधानसभा सीट से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या को हराकर पल्लवी पटेल विधायक बनी हैं. शनिवार को वह अपने दो दिवसीय दौरे पर कौशांबी पहुंची. पल्लवी पटेल जनपद दौरे के दूसरे दिन एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव से मिलने पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने जनपद में चल रहे ओवरलोड बालू वाहनों की शिकायत की. इसके साथ ही उन्होंने एसपी से कुछ लोग के इशारे पर जनता को पुलिस द्वारा प्रताड़ित किए जाने की भी शिकायत की. उन्होंने कहा कि पुलिस जनता के हितों के लिए होती है, न कि उन्हें परेशान करने के लिए.

इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आज वह कौशांबी जिले के एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव से मिली हैं. इस दौरान उन्होंने जनपद में चल रहे ओवरलोड की शिकायत एसपी से किया है. उन्होंने कहा कि जब घाटों पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं तो वहीं पास चेकिंग आकर ओवरलोड वाहनों को रोक क्यों नहीं दिया जाता. उन्हें सड़कों पर क्यों आने दिया जाता है जिससे पुल डैमेज होता है.

पल्लवी पटेल पर चुनाव में नामांकन पत्र में अपने खिलाफ दर्ज आपराधिक मुकदमे की जानकारी छिपाने का आरोप है. सिराथू के दिलीप पटेल की इसी शिकायत पर निर्वाचन आयोग से की थी. इसका ने संज्ञान लेते हुए उनसे जवाब मांगा था. इसके खिलाफ पल्लवी पटेल ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था. कोर्ट ने पल्लवी पटेल से कहा आप निर्वाचन आयोग के नोटिस का जवाब दें. हम इस स्टेज पर मामले में हस्तक्षेप नहीं कर सकते हैं.

जब मीडिया के सवाल का जवाब देते हुए पल्लवी पटेल ने कहा कि मैं निर्वाचित हुई हूं. जनता ने मुझे वोट देकर निर्वाचित किया है. मुझे निर्वाचन का सर्टिफिकेट मिला है. बाबा से रोज कुछ न कुछ रोड़े आते रहते हैं. इन सब चीजों को दरकिनार करते हुए, जब तक वह सिराथू और कौशांबी में हैं, कोई कितने भी रोड़े लाए, वह जनता के हर मुद्दे को उठाती रहेंगी. वहीं, चुनाव आयोग की नोटिस के जवाब देने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं अभी तक ऐसी कोई भी नोटिस नहीं मिली है.

WATCH LIVE TV

Trending news