Kaushambi News : कौशांबी में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी और कन्‍नौज में कार डिवाइडर से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1503039

Kaushambi News : कौशांबी में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी और कन्‍नौज में कार डिवाइडर से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

कौशांबी के पश्चिम शरीरा के पास डंपर को बचाने के चक्‍कर में पानी से भरे गड्ढे में जा पलटा ट्रैक्टर. ईंट पहुंचाने कर्वी जा रहा ट्रैक्टर चालक. 

Kaushambi News : कौशांबी में अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्रॉली पलटी और कन्‍नौज में कार डिवाइडर से टकराई, 4 की दर्दनाक मौत, ऐसे हुआ हादसा

Kaushambi News : उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी में में ईंट लादकर जा रहा एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पानी से भरे गड्ढे में पलट गया. हादसे में ट्रैक्टर सवार एक युवक की मौत हो गई. जबकि 3 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, कन्‍नौज में कोहरे के चलते एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई. 

ईंट लादकर कर्वी जा रहा था ट्रैक्टर चालक
घटना महेवाघाट कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर गांव की है. पश्चिम शरीरा के रायपुर गांव का रहने वाला दीपक ईंट-भट्टा में ट्रैक्टर चलाता है. दीपक सोमवार की देर रात अंधवा गांव के रहने वाले विमलेश को लेकर ईंट पहुंचाने कर्वी जा रहा था. इस दौरान पश्चिम शरीरा के पास डिढ़वा बालू खदान के मजदूर अरविंद लालमन और बुलबुल भी मिल गए. इन्हें भी महेवाघाट जाना था. दीपक ने अरविंद और बुलबुल को भी ट्रैक्टर पर बैठा लिया. 

डंपर को बचाने के चक्‍कर में हुआ हादसा 
ट्रैक्टर जैसे ही शाहपुर गांव के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रहे एक डंपर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया. अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क किनारे पानी से भरे गड्ढे में जाकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने की सूचना मिलते ही महेवाघाट पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बाहर निकाला. हालांकि, तब तक बुलबुल की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने बुलबुल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Weather Update: शीतलहर की चपेट में उत्‍तर प्रदेश, सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, जानिए कितने दिन कोहरा बरपाएगा कहर
 

हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक फरार 
वहीं हादसे में घायल अरविंद लालमन और विमलेश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. यहां उनका इलाज चल रहा है. पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद ट्रैक्टर चालक दीपक फरार हो गया. सूचना पर पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्‍तव भी जिला अस्‍पताल पहुंच गए. पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि केसरवानी ईंट-भट्टे से ईंट लादकर ट्रैक्टर महेवाघाट की तरफ जा रहा था. तभी हादसा हो गया. ट्रैक्टर चालक फरार है, जिसकी तालाश की जा रही है. 

कन्नौज में कोहरे के कारण अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराई
वहीं, कन्नौज में कोहरे के कारण एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. हादसे में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई. बताया गया कि लखनऊ की तरफ से कार आ रही थी, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे के तालग्राम 172 कट पर यह दर्दनाक हादसा हो गया. कार में 2 अन्य वाहनों को भी टक्‍कर मारी, अन्य वाहनों में सवार लोग सुरक्षित हैं. 

 

ATCH: ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आई स्कूटी सवार लड़की, देखें कैसे बची जान

Trending news