एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने सरेआम बेइज्जती का लिया बदला, बुजुर्ग दूधवाले को मार दी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1549253

एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने सरेआम बेइज्जती का लिया बदला, बुजुर्ग दूधवाले को मार दी गोली

कौशांबी पुलिस ने आरोपी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया. दोस्‍तोंं के साथ मिलकर हत्‍या को दिया अंजाम.   

एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे आशिक ने सरेआम बेइज्जती का लिया बदला, बुजुर्ग दूधवाले को मार दी गोली

UP News: कौशांबी जिले में एकतरफा प्यार कर रहे युवक को डांटना वृद्ध को भारी पड़ गया. डांटने पर युवक ने वृद्ध की हत्या कर दी. मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं मुख्य आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस अधीक्षक ने उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है. 

गोली माकर की थी हत्‍या 
दरअसल, यह घटना करारी थाना क्षेत्र के कुतुब आलमपुर गांव के पास की है. यहां गांव के बलराम सिंह यादव पुत्र राजाराम यादव दूध बेचने का काम करते थे. मंगलवार की रात बलराम सिंह दूध बेचकर घर वापस लौट रहे थे तभी अचानक बदमाशों ने उनको गोली मारकर हत्‍या कर दी थी. 

आरोपी युवक का पड़ोसी था मृतक 
रविवार को मंझनपुर सीओ योगेंद्र कृष्ण नारायण ने मामले का खुलासा किया. सीओ योगेंद्र कृष्‍ण नारायण के मुताबिक, मृतक बलराम सिंह का पड़ोस की लड़की से गांव का ही युवक एकतरफा प्‍यार करता था. लड़की के घर वाले बलराम के जानने वाले थे, इसपर बलराम ने उक्‍त युवक को डांट फटकार दिया था. 

फोन करने से किया था मना 
पुलिस के मुताबिक, एकतरफा प्‍यार में पागल युवक बार-बार लड़की को फोन करता था. लड़की के परिवार वालों ने बलराम से उक्‍त लड़के को मना करने के लिए बोला था. इस पर बलराम ने उक्‍त लड़के को फोन करने के लिए मना किया था. 

दोस्‍तों को शराब पिला हत्‍या को दिया अंजाम 
बलराम के इस बात से खुन्‍नस खाकर आरोपी युवक ने उसकी हत्‍या की योजना बनाई. सीओ योगेंद्र कृष्ण नारायण के मुताबिक, 24 जनवरी को आरोपी युवक ने अपने दो दोस्‍तों को शराब पिलाई. इसके बाद बलराम को गोली मारकर मौके से फरार हो गए. 

25 हजार का इनाम घोषित 
सीओ ने बताया कि बलराम की हत्‍या के आरोप में पुलिस ने विनोद यादव और मनीष कौसर को करारी के निवारी पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है. घटना का मुख्य आरोपी सोनू यादव पुलिस के गिरफ्त से बाहर है, जिसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस अधीक्षक बृजेश श्रीवास्तव ने सोनू पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. 

Watch : हादसे को देखने के लिए खड़ी भीड़ को ट्रक ने रौंदा, 6 लोगों की मौत, कई घायल

Trending news