Kasganj News: महिला एसआई की प्रताड़ना की शिकायत पर एसपी का बड़ा एक्शन, चार कॉन्स्टेबल को किया निलंबित
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1307591

Kasganj News: महिला एसआई की प्रताड़ना की शिकायत पर एसपी का बड़ा एक्शन, चार कॉन्स्टेबल को किया निलंबित

Kasganj News: कासगंज में एसपी (Kasganj SP) ने महिला एसआई की शिकायत पर बड़ा एक्शन लेते हुए चार आरक्षियों को निलंबित ( four constables suspend) किया है. साथ ही पूरे मामले की जांच उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी है. 

Kasganj News: महिला एसआई की प्रताड़ना की शिकायत पर एसपी का बड़ा एक्शन, चार कॉन्स्टेबल को किया निलंबित

Kasganj News/गौरव तिवारी: कासगंज में महिला उप निरीक्षक को सिपाही द्वारा प्रताड़ित किए जाने का मामला सामने आया है. महिला उपनिरीक्षक की शिकायत के बाद एसपी ने कार्रवाई करते हुए मामले में शामिल एक सिपाही और उसको गलत राय देने के चलते तीन अन्य मुख्य कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला कासगंज जनपद की गंजडुंडवारा कोतवाली का है. जहां एक महिला उपनिरीक्षक ने कासगंज एसपी बीबी जीटीएस मूर्ति को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि गंजडुंडवारा कोतवाली पर तैनात कॉन्स्टेबल तुषार चौधरी द्वारा उन्हें झूठी और फर्जी चीजों का डर दिखाकर प्रताड़ित किया जा रहा है. मामले को कासगंज एसपी ने गंभीरता से लेते हुए क्षेत्राधिकारी से रिपोर्ट ली. जिसमें पता चला कि उस आरक्षी तुषार चौधरी के द्वारा षड्यंत्र बनाकर गलत नियत से महिला एसआई को प्रताड़ित करने की कोशिश की गई.

एसपी ने चार कॉन्स्टेबल को तत्काल प्रभाव से किया निलंबित
जिसके बाद कासगंज एसपी ने आरोपी आरक्षित कॉन्स्टेबल को तत्काल उनके सामने उपस्थित होने के निर्देश दिए. कासगंज एसपी के अनुसार आरोपी कॉन्स्टेबल को अन्य तीन आरक्षियों सुनील कुमार, संजय कुमार और कृष्णकांत के द्वारा गलत सलह देते हुए उनके आदेशों को ना मानने और अनुशासनहीनता की गई. जिसके चलते कासगंज एसपी बीबी जीटीएस मूर्ति ने तत्काल प्रभाव से चार आरक्षियों को निलंबित कर दिया है.

एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक को सौंपी मामले की जांच 
कासगंज एसपी ने बताया कि पूरे मामले की जांच उन्होंने अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार को सौंप दी है. आगे जांच में जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news