कासगंज: सिलेंडर फटने से मकान का लेंटर गिरा, एक की मौत तीन महिला गंभीर रूप से घायल
Advertisement

कासगंज: सिलेंडर फटने से मकान का लेंटर गिरा, एक की मौत तीन महिला गंभीर रूप से घायल

Kasganj News: गैस सिलेंडर के फटने से एक मकान का लेंटर भरभरा कर गिर गया. जिसके नीचे खाना बना रही तीन महिलाएं और एक युवक दब गए. जिस में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई.

कासगंज: सिलेंडर फटने से मकान का लेंटर गिरा, एक की मौत तीन महिला गंभीर रूप से घायल

गौरव तिवारी/कासगंज: कासगंज में दिवाली के दिन एक ऐसी घटना घट गई जिसने लोगों के दिलों को झकझोर दिया. दरअसल खाना बनाते समय अचानक गैस सिलेंडर के फटने से एक मकान का लेंटर भरभरा कर गिर गया. जिसके नीचे खाना बना रही तीन महिलाएं और एक युवक दब गए. जिस में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं तीन महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई.

जानिए क्या है पूरा मामला
पूरा मामला कासगंज जनपद की पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मझोला का है. जहां सोनेलाल पुत्र हेतराम का मकान , मकान में सुबह महिलाएं गैस चूल्हे पर खाना बना रही थीं कि अचानक एक गैस सिलेंडर फट गया धमाके की आवाज सुनकर खाना बना रही महिला पूनम का पति सुदयवीर पुत्र राम दत्त अपनी पत्नी को बचाने पहुंचा. जैसे ही वह पत्नी के निकट पहुंचा कि अचानक मकान का पूरा लेंटर भरभरा कर गिर गया. लेंटर के गिरते ही समीप रखा दूसरा गैस का सिलेंडर भी फट गया.

गंभीर रूप से घायल महिलाओं को अस्पताल में कराया गया भर्ती 
लगातार दो धमाकों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़ पड़े देखते ही देखते भारी भीड़ जमा हो गई. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और साथ में फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मलबे को हटाया. जिसमें सुदयवीर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, तीन महिलाएं पूनम पत्नी श्यामवीर, प्रिया पत्नी सुदयवीर, गुड्डी देवी पत्नी उदयवीर गंभीर रूप से घायल हो गई. जहां हालत गंभीर देखते हुए घायलों को आगरा रेफर किया गया है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

इसके अलावा जालौन जिले में करेंट की चपेट में आने से मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, घर में रखे टेबल फैन में करेंट उतर आया था. जिसकी चपेट में दोनों आ गए. आनन-फानन में परिजनों द्वारा मां और बेटे को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी लाया गया. जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. 

 

Trending news