'विधायक हूं, गधा- बंदर नहीं' इस्तीफा ले लो पर ऐसा बर्ताव न करे सरकार, सपा MLA इरफान सोलंकी का छलका दर्द
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1614571

'विधायक हूं, गधा- बंदर नहीं' इस्तीफा ले लो पर ऐसा बर्ताव न करे सरकार, सपा MLA इरफान सोलंकी का छलका दर्द

Irfan Solanki : पेशी पर आए सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि जुल्मी कब तक जुल्म करेगा सत्ता के गलियारों से, जर्रा-जर्रा गूंज उठेगा इंकलाब के नारों से. उनके इस शायराना अंदाज पर वहां मौजूद समर्थकों ने तालियां बजाकर उनका अभ‍िवादन किया.

फाइल फोटो

कानपुर : कानपुर में समाजवादी पार्टी के विधायक इरफान सोलंकी को शुक्रवार को महाराजगंज जेल से कोर्ट में पेश किया गया. इस दौरान सपा विधायक इरफान सोलंकी का शायराना अंदाज दिखा तो वहीं पुलिसकर्मियों के व्यवहार को लेकर बेहद आक्रोशित दिखे. सपा विधायक द्वारा आगजनी के मामले में 20 और आधार कार्ड मामले में 25 मार्च को सुनवाई होगी. 

पुलिसकर्मियों के व्‍यवहार पर नाराज दिखे सपा विधायक 
पेशी पर आए सपा विधायक इरफान सोलंकी ने कहा कि जुल्मी कब तक जुल्म करेगा. सत्ता के गलियारों से, जर्रा-जर्रा गूंज उठेगा इंकलाब के नारों से. उनके इस शायराना अंदाज पर वहां मौजूद उनके समर्थकों ने तालियां बजाकर उनका अभ‍िवादन किया. वहीं, पुलिसकर्मियों के व्यवहार को लेकर सपा विधायक इरफान सोलंकी बेहद आक्रोशित दिखे. 

मुझे न्‍याय मिलेगा पूरा भरोसा है 
सपा विधायक ने मौजूदा सरकार की ओर इशारा करते हुए तंज कसा कि ये चाहते हैं हम इस्तीफा दे दें. इन्हें अगर इस्तीफा चाहिए तो ये आज अभी ले लें. इनका व्यवहार भी तो देखा करिए, कैसे बर्ताव करते हैं. क्या हम गधे हैं, जानवर हैं. हम विधायक हैं, विधायक. इरफान सोलंकी ने कहा कि मेरा अल्लाह मेरे साथ है. मुझे पूरा भरोसा है, मेरे साथ न्याय होगा.

7 मामलों में हुई सुनवाई 
वहीं, सपा विधायक इरफान सोलंकी के अधिवक्ता गौरव दीक्षित ने बताया कि इरफान से जुड़े 7 अलग-अलग मामलों में सुनवाई की गई. आगजनी मामले में अगली तारीख 20 मार्च दी गई है, जबकि आधार कार्ड मामले में 25 मार्च को सुनवाई होगी. उन्होंने दावा किया कि सपा विधायक को जिस आधार कार्ड मामले में आरोपित बनाया गया है, वह आधार कार्ड सपा विधायक ने नहीं, पुलिस ने तैयार किया है. 

परिजन बोले, अफसर मिलने नहीं देते 
कानपुर कोर्ट में जब सपा विधायक इरफान सोलंकी पहुंचे तो वहां उनके परिजन भी मौजूद थे. पत्नी ने पत्रकारों से कहा कि अफसर उन्हें मिलने नहीं देते हैं. गुरुवार को उनकी मुलाकात महाराजगंज जेल में छोटी खिड़की से कराई गई थी. उसके बाद वह शुक्रवार को सपा विधायक के साथ आई थीं. कोर्ट में अफसरों ने परिजनों को मिलने नहीं दिया. विधायक की पत्नी ने कहा कि विधायक और उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है.

Watch: बदले की आग में शख्स ने 15 कारों का कर दिया सत्यानाश, देखें वीडियो

Trending news