Kanpur News: चचेरे भाई ने दंपति को उतारा मौत के घाट, कानपुर में डबल मर्डर से सनसनी
Advertisement

Kanpur News: चचेरे भाई ने दंपति को उतारा मौत के घाट, कानपुर में डबल मर्डर से सनसनी

Kanpur: यूपी के कानपुर में दोहरे हत्याकांड (Kanpur Double Murder Case) से सनसनी फैल गई है. आरोप है कि यहां मामूली विवाद के बाद चचेरे भाई ने दंपति को उतारा मौत के घाट दिया. शख्स ने अपने भाई और भाभी की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

Kanpur Double Murder Case Photo

आलोक कुमार/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur News) जिले से डबल मर्डर (Kanpur Double Murder Case) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बताया जा रहा है यहां मामूली बात पर चचेरे भाई ने ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया है. आरोप है कि यहा बीती रात शराब के नशे में धुत चचेरे भाई ने अपने भाई और भाभी की लाठी से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसने भी इसके बारे में सुना दंग रह गया. 

मंगलपुर थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक दोहरे हत्याकांड का यह मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र का है. यहां के चीखरी गांव के रहने वाले दंपति की हत्या कर दी गई. यहां बड़े भाई ने शराब पीने को लेकर चचेरे भाई को रोका था. इसको लेकर दोनों के विवाद हो गया. झगड़ा इतना बड़ा कि शराब का आदि शख्स आग बबूला हो गया. आरोप है कि बीते रात शख्स ने शराब के नशे में अपने भाई और भाभी की लाठी से पीट-पीटकर कर दी हत्या. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. 

Shahjahanpur News: श्मशान घाट में हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से भून डाला, शाहजहांपुर में बदमाशों ने दिया हत्याकांड को अंजाम

परिजनों में मचा कोहराम

सुबह परिजनों ने जब शवों को देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. पूरे परिवार में कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. जानकारी मिलते ही आस पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए. मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. लोगों का कहना है कि शराब पीने को लेकर आये दिन भाई-भाई में झगड़ा होता था. फिलहाल, पुलिस आरोपी को पकड़ने की कोशिश कर रही है. इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news