Crime News : मुंहबोले भाई ने नमकीन खिलाने के बहाने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, हत्या कर नदी में फेंका
Advertisement

Crime News : मुंहबोले भाई ने नमकीन खिलाने के बहाने नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, हत्या कर नदी में फेंका

Kanpur dehat: यूपी के कानपुर देहात जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक मुंहबोले भाई ने नमकीन खिलाने के बहाने 8 साल की नाबालिग से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसकी हत्या कर शव नदीं में फेंक दिया. 

सांकेतिक फोटो.

आलोक त्रिपाठी/कानपुर देहात: कानपुर देहात में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. जहां एक मासूम बच्ची पड़ोस में रहने वाले युवक को बड़ा भाई मानती थी और परिवार भरोसा भी करता था. जिसके चलते मुंहबोले भाई ने नमकीन दिलाने के बहाने मासूम बच्ची को ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर बच्ची की हत्या कर उसे यमुना नदी में फेंक दिया.वहीं, पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

ट्यूबवेल पर ले जाकर किया दुष्कर्म 
घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात सुनीति ने बताया कि 19 दिसंबर को देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में 8 साल की मासूम बच्ची घर से लापता हो गई थी. जिसकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई थी. इसी दौरान 25 दिसंबर को जिला जालौन के थाना कालपी के अंतर्गत यमुना नदी के पास एक बच्ची के शव मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस टीम परिजनों को मौके पर लेकर पहुंची, जहां पर परिजनों ने शव की शिनाख्त करते हुए अपनी बच्ची बतायी.

शादी में DJ बजा या नाच गाना किया तो नहीं पढ़ेंगे निकाह, शाही मस्जिद के काजी का फरमान

आरोपी ने ऐसे दिया घटना को अंजाम
वहीं, संदेह के आधार पर पुलिस लगातार पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई थी. जिसके चलते मुखबिर की सूचना पर मासूम बच्ची के पड़ोस में रहने वाले चन्द्रशेखर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ करी तो आरोपी ने बताया कि मोहल्ले में रहने के नाते मासूम बच्ची उसे बड़ा भाई मानती थी. जिसके चलते भरोसा करती थी. 19 दिसंबर की देर रात वह जब घर जा रही थी. इसी दौरान उसे रोककर चुर्रा (नमकीन) दिलाने का लालच दिया और उसे अपने साथ मासूम बच्ची को पास के एक ट्यूबवेल पर लेकर गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर हत्या कर उसके शव को गांव के पास से गुजर रही यमुना नदी में फेंक दिया था. 

सपा विधायक इरफान सोलंकी की बढ़ेंगी मुश्किलें, गैंगस्टर सहित 3 मामलों में मुकदमा दर्ज

क्या बोले अधिकारी
पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात ने बताया कि विवेचना के क्रम में साक्ष्य संकलन के आधार पर मुकदमा उपरोक्त में धारा 302/376AB/201 व 5M/6 पाक्सो एक्ट की बढोत्तरी की गई. आरोपी को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा रहा है. घटना का खुलासा करने वाली टीम को पुरस्कृत किया जाएगा.

WATCH: मुस्लिम शादी में डीजे और आतिशबाजी को लेकर उलेमाओं का बड़ा ऐलान

 

 

Trending news