Kanpur Crime: नशे की ऐसी लत, घरवाले रहे सोते और बेटे ने पापा का रेत दिया गला! बचाने दौड़े परिजनों पर हमला कर फरार
Advertisement

Kanpur Crime: नशे की ऐसी लत, घरवाले रहे सोते और बेटे ने पापा का रेत दिया गला! बचाने दौड़े परिजनों पर हमला कर फरार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में बेटे ने अपने पिता का कत्ल कर सभी रिश्तों को तार-तार कर दिया है. नशे की लत का पापा ने विरोध किया तो बेटे ने उनका गला रेत दिया! हैरानी वाली बात यह है कि आरोपी बेटा बड़े दिनों से अपने घरवालों से कह रहा था कि वह उन्हें मार देगा, लेकिन किसी ने उसकी बात को सीरियस नहीं लिया! पढ़ें खबर- 

Kanpur Crime: नशे की ऐसी लत, घरवाले रहे सोते और बेटे ने पापा का रेत दिया गला! बचाने दौड़े परिजनों पर हमला कर फरार

श्याम जी तिवारी/कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से रिश्तों के शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आ रही है. यहां पर एक बेटे ने रिश्तों का कत्ल करते हुए अपने पिता का ही गला रेत दिया. कानपुर के गुजैनी सी-ब्लॉक में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पिता ने अपने बेटे को नशा करने से मना किया और बेटे को यह बात नागवार गुजरी. उसने गुस्से में आकर अपने पापा का गला काट दिया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं, आरोपी बेटे ने अपने मां-भाई और बुजुर्ग नाना पर भी जानलेवा हमला किया और फिर फरार हो गया.

 

कत्ल की रात हुआ था बाप-बेटे में झगड़ा
मामला गोविंद नगर थाना इलाके के गुजैनी सी ब्लॉक का है. यहां के रहने वाले जीत कुमार शुक्ल अपनी पत्नी कमल, दो बेटों और ससुर रामभरोसे के साथ एक ही घर मे रहते थे. निखिल ने पिछले साल 12वीं का एग्जाम क्लियर किया था. इसके बाद पढ़ाई छोड़ दी थी और नशे की दुनिया में चला गया था. रविवार को पिता जीत कुमार ने बेटे निखिल को नशेबाजी करने से रोका तो वह उनसे भिड़ गया. यह झगड़ा देर रात तक चला. इसके बाद सभी अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. 

यह भी पढ़ें: UP School Timing Change: परिषदीय स्कूलों के खुलने का समय बदला, 26 जुलाई से ये होगी नई टाइमिंग

पिता के बाद नाना को मारने गया आरोपी
देर रात में आरोपी बड़ा बेटा अपने पिता के कमरे में घुसा और धारदार चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर, उनका गला रेतकर, उनकी निर्मम हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि पिता के बाद बेटा यहीं नहीं रुका. वह अपने नाना की भी हत्या करने के लिए उनके पास जा पहुंचा. लेकिन, इतने में ही बुजुर्ग नाना की आंख खुल गई और उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर शराबा सुन मां और दूसरा बेटा उसे रोकने पहुंचे, तो आरोपी ने अपने छोटे भाई और मां पर भी हमला कर दिया. इससे तीनों घायल हो गए. 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
आरोपी बेटे ने जब देखा कि आसपास के सभी लोग उठ गए हैं, तो वह चाकू वहीं छोड़कर भाग गया. इसके बाद पीड़ित परिवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही गोविंद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की सिलसिलेवार तरीके से जांच करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं, पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: Sambhal: SP MLA नवाब इकबाल महमूद ने OP राजभर को बताया बुझा कोयला,कहा- मुख्तार अंसारी के समर्थन बिना नहीं बन सकते विधायक

कई दिनों से कह रहा था घरवालों की हत्या करने की बात
पीड़ित परिवार की मानें तो उनका कहना है कि नशेबाजी का विरोध करने पर बेटे ने पिता की हत्या की है. पिछले कुछ दिनों से हत्यारोपी घर में बार-बार सभी को मारने की बात करता रहता था. इसपर घरवालों ने कभी भी गौर नहीं किया. मगर आज जब उसने अपने ही पिता की हत्या कर दी, तो घरवालों को उसकी कही बात याद आने लगी.

National Parents Day 2022: बूढ़े माता-पिता के लिए 'हथियार' है भारत सरकार का ये एक्ट, नहीं जानते तो अब जान लीजिए..

Trending news