मेट्रो में सब कुछ गंदा ही नहीं हो रहा, कानपुर मेट्रो में हुई अनोखी बर्थडे पार्टी, लव कपल ने यूं किया प्यार का इजहार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1752388

मेट्रो में सब कुछ गंदा ही नहीं हो रहा, कानपुर मेट्रो में हुई अनोखी बर्थडे पार्टी, लव कपल ने यूं किया प्यार का इजहार

Kanpur Couple Video Viral : पिछले दिनों दिल्‍ली मेट्रो में एक प्रेमी जोड़े का Kiss करने का वीडियो वायरल हो गया था. इस बीच कानपुर मेट्रो में एक कपल द्वारा अपनी शादी की सालगिराह मनाने का वीडियो वायरल हो हो रहा है. इस कार्यक्रम को लेकर कानपुर मेट्रो ने सरहाना की है.

फाइल फोटो

Kanpur Metro : अक्‍सर मेट्रो में गंदे काम करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. पिछले दिनों दिल्‍ली मेट्रो में एक प्रेमी जोड़े का Kiss करने का वीडियो वायरल हो गया था. इस बीच कानपुर मेट्रो में एक शख्‍स ने अपने बेटे का बर्थडे मनाया है. वहीं, तीन दिन पहले एक कपल ने अपनी शादी की सालगिराह मनाया था. ऐसे कार्यक्रमों को लेकर कानपुर मेट्रो ने सरहाना की है. इतना ही नहीं उत्‍तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन (UPMRC) ने ट्वीट कर इन्‍हें बधाई भी दी है. 

कोच को विशेष तौर पर सजाया गया  
दरअसल, कानपुर के गौरव दीक्षित ने अपना जन्‍मदिन मेट्रो में मनाकर यादगार बना दिया है. इस दौरान मेट्रो के विशेष रूप से सजे कोच में गौरव ने परिवार के साथ बर्थडे बनाया. उत्‍तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन (UPMRC) ने ट्वीट कर गौरव दीक्षित को जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं, इससे पहले 21 जून को पूनम वर्मा और प्रयास कुमार सिंह की शादी की सालगिरह का कानपुर मेट्रो ने यादगार बना दिया है. पूनम वर्मा और प्रयास कुमार अपनी शादी की सालगिरह के मौके पर मेट्रो के कोच को विशेष रूप से सजवाया. इसी कोच में सालगिरह मनाकर कर दंपति ने यात्रा भी की. मेट्रो परिवार के साथ ही अन्‍य यात्री भी उनकी खुशियों में शामिल हुए. 

fallback

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही तस्‍वीरें 
उत्‍तर प्रदेश मेट्रो रेल कारपोरेशन के सालगिरह वाले ट्वीट को 16 हजार से ज्‍यादा व्‍यूज और एक लाख से ज्‍यादा लाइक मिल चुके हैं. साथ ही लोगों ने मजेदार कमेंट कर के यूपी मेट्रो से सवाल किए है. एक यूजर ने DMRC को टैग करते हुए पूछा कि क्या दिल्ली मेट्रो में भी यह मुमकिन है. वहीं दूसरे ने लिखा कितना खर्चा होता है यहां पार्टी करने का? सोशल मीडिया पर सालगिरह की तस्‍वीरें जमकर वायरल हो रही है. 

दिल्‍ली मेट्रो में रोमांस का वीडियो वायरल हुआ था 
बता दें कि दिल्‍ली मेट्रो में पिछले दिनों कई वीडियो सामने आए थे. इसमें एक प्रेमी जोड़ा Kiss करता देखा गया था. वहीं, एक अन्‍य वीडियो में एक मॉडल द्वारा कम कपड़े पहनकर यात्रा करते देखी गई थीं. इसको लेकर काफी विवाद भी हुआ था. दिल्‍ली मेट्रो ने ऐसे लोगों पर कार्रवाई की बात कही थी. 

WATCH: पहली बारिश ने ही खोली यूपी के कई बड़े शहरों की पोल, देखें कितना बुरा हाल

Trending news