Kanpur: पत्नी से लड़ाई के बाद मोनू ने लगा ली फांसी, रिकॉर्ड भी किया, लाइव सुसाइड का वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1286422

Kanpur: पत्नी से लड़ाई के बाद मोनू ने लगा ली फांसी, रिकॉर्ड भी किया, लाइव सुसाइड का वीडियो हो रहा वायरल

Kanpur Suicide Video: कानपुर के कर्नलगंज थाना इलाके में 2 दिन पहले मोनू नाम के लड़के ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया था. इस दौरान उसने वीडियो भी बनाया था जो अब वायरल हो रहा है और यह मामला फिर से चर्चा का विषय बन गया है. पढ़ें खबर-

Kanpur: पत्नी से लड़ाई के बाद मोनू ने लगा ली फांसी, रिकॉर्ड भी किया, लाइव सुसाइड का वीडियो हो रहा वायरल

Kanpur Live Suicide Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां के कर्नलगंज थाना इलाके में रहने वाले एक युवक ने 2 दिन पहले फांसी के फंदे पर झूलकर सुसाइड कर लिया था, जिसका लाइव वीडियो अब वायरल हो रहा है. यह मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गया है. बताया जा रहा है कि उसके मरने के बाद कमरा खोला गया तो उसका मोबाइल सब कुछ रिकॉर्ड कर रहा था. वहीं, से यह वीडियो भी बरामद हुआ है, जो अब तेजी से वायरल भी हो गया है. 

यह भी पढ़ें: कासगंज: इंस्पेक्टर की पत्नी का सुसाइड या मर्डर? साली ने लगाया दूसरी शादी का आरोप, अब निलंबित

पत्नी से विवाद, ससुराल वालों से धमकियां
जानकारी के मुताबिक, सुसाइड करने वाले शख्स का नाम मोनू है और उसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा था. इसके चलते कई बार दोनों में कहासुनी हुई. बात मारपीट तक भी पहुंच चुकी थी. आरोप है कि पत्नी से लड़ाई के बाद मोनू के ससुराल वाले उसे धमकी दिया करते थे. हालांकि, कई बार दोनों के बीच समझौता हुआ, लेकिन कुछ सुधर नहीं पाया. इसी से परेशान होकर उसने अपनी जिंदगी खत्म कर ली.

मोनू के पास से मिला था सुसाइड नोट
बताया जा रहा है कि मोनू की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मच गया. लोगों ने तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी और पुलिस की टीम तत्काल रूप से मौके पर पहुंची. इसके बाद फॉरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत इकट्ठा किए गए औऱ शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पीएम रिपोर्ट में मौत की वजह फांसी ही बताई गई. वहीं, एक सुसाइड नोट भी बरामद किया गया, जिसमें साफ लिखा था कि वह पत्नी से लड़ाई के चलते जान दे रहा है.

यह भी पढ़ें: अब AMU अपने स्टूडेंट्स को देगा सनातन धर्म की शिक्षा, PM ने की थी तारीफ

पुलिस ने दी यह जानकारी
निशांत शर्मा, एसीपी कर्नलगंज ने बताया है कि एक युवक के सुसाइड का मामला सामने आया था. डायल-112 पर इसको लेकर सूचना दी गई थी. इसके बाद मौके पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची और आवश्यक कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों का दावा है सुसाइड नोट मोनू ने ही लिखा है. फिलहाल, सभी सबूत इकट्ठा कर लिए गए हैं और शिकायत पत्र का इंतजार किया जा रहा है. 

Azadi Ka Amrit Mahotsav: गांधी जी पर क्यों लगे भगत सिंह के साथ अन्याय करने के आरोप.. क्यों फेंका गया गांधी जी पर बम?

Trending news