UP News : कन्‍नौज में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटी की गला रेतकर हत्‍या, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1464034

UP News : कन्‍नौज में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटी की गला रेतकर हत्‍या, जानें पूरा मामला

कन्‍नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र की घटना. जनपद में दोहरे हत्‍याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप. पुलिस मामले की जांच में जुटी. 

UP News : कन्‍नौज में डबल मर्डर से सनसनी, मां-बेटी की गला रेतकर हत्‍या, जानें पूरा मामला

कन्‍नौज : जनपद के तालग्राम थाना क्षेत्र के भोजपुर गांव में घर में सो रही मां-बेटी की गला रेतकर हत्‍या कर दी. जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घर में अकेली थीं मां और बेटी  
दरअसल, भोजपुर गांव में 50 वर्षीय भगवानश्री अपनी 20 वर्षीय बेटी अनीता के साथ घर में रहती थीं. भगवानश्री का बेटा मंगलवार को एक रिश्‍तेदार के यहां गया था. घर में मां और बेटी अकेली थी. बुधवार देर सुबह तक जब दोनों नहीं उठी तो पड़ोसियों को किसी अनहोनी का शक हुआ. इस पर पड़ोसी ने आवाज लगाई. घर के अंदर से किसी तरह का जवाब न आने पर पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

दोहरे हत्‍याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप 
सूचना पाकर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने देखा कि मां और बेटी का शव भूंसे के ढेर में खून से लथपथ पड़ा था. मंगलवार रात को ही मां-बेटी की गला रेतकर हत्‍या कर दी गई. पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. पुलिस की कई टीमों ने छानबीन शुरू कर दी है. एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि दोनों शवों को कब्जे ले लिया गया है. 

WATCH: एक दिसंबर से हो रहे 10 बड़े बदलाव, जानें आप पर कितना होगा असर

गांव के ही कुछ लोगों से था विवाद 

दोहरे हत्‍याकांड के पीछे गांव के ही कुछ लोगों से विवाद को बताया जा रहा है. ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है. साथ ही पुलिस और फॉरेंसिक टीम घटनास्‍थल से साक्ष्‍य जुटा रही है. स्‍थानीय लोगों का कहना है कि भगवानश्री के पति की पहले ही मौत हो गई थी. गांव के ही कुछ लोगों से विवाद हुआ था. 

Trending news