गाजियाबाद में गेस्ट हाउस की हालत देख भड़के जितिन प्रसाद,अधिकारियों को दी नसीहत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1405328

गाजियाबाद में गेस्ट हाउस की हालत देख भड़के जितिन प्रसाद,अधिकारियों को दी नसीहत

मुख्यमंत्री के निर्देश पर योगी सरकार के मंत्री अलग-अलग जनपदों का दौरा कर ग्राउंड रिपोर्ट का जायजा लेते हैं. इस दौरान वह अधिकारियों को मौके पर समस्याओं के समाधान का निर्देश देते हैं. इसी कड़ी में गाजियाबाद पहुंचे पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद ने अधिकारियों को नसीहत दी.

गाजियाबाद में गेस्ट हाउस की हालत देख भड़के जितिन प्रसाद,अधिकारियों को दी नसीहत

पीयूष गौड़/गाजियाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 16 नवंबर से पहले उत्तर प्रदेश की सभी सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के आदेश जारी किए गए थे. इसी मद्देनजर उत्तर प्रदेश सरकार में पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद शुक्रवार को गाजियाबाद पहुंचे. इस दौरान सबसे पहले उन्होंने जिला कलेक्ट्रेट के अंदर लोगों की समस्याएं सुनी. उन्होंने सड़क जुड़ी समस्याओं को लेकर तत्काल प्रभाव से कार्रवाई को लेकर अधिकारियों को निर्देश दिया. 

गेस्ट हाउस की खराब हालत देख भड़के
इसी बीच जितिन प्रसाद की नजर गाजियाबाद में पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पर पड़ी. उसकी खस्ता हालत देख, उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को खरीखोटी सुनाई.  जितिन प्रसाद ने पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस को पुन निर्माण करने की बात कही. जितिन प्रसाद ने साफ तौर पर कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार में आदेशों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी तय है. कार्य में देरी तो हो सकती है लेकिन भ्रष्टाचार किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: मदरसों के सर्वे का काम पूरा हुआ, 15 नवंबर तक भेजी जाएगी रिपोर्ट

पिछली सरकारों पर भी साधा निशाना
मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि उत्तर प्रदेश में जनता ने हमें दोबारा कार्य करने की जिम्मेदारी सौंपी है. उस पर हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम जनता की सेवा में तत्पर रहें. क्योंकि हमारे देश के प्रधानमंत्री और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिन रात एक कर के एक उत्तम प्रदेश बनाने की कल्पना कर रहे हैं. ऐसे में हमारा दायित्व बनता है कि हम अपने कर्तव्य का निर्वाह करते हुए लोगों को हर सुविधा मुहैया कराएं. इसके साथ ही जितिन प्रसाद ने कहा कि पिछली सरकारों में सत्ता हासिल करने के बाद सत्ताधारी पार्टियों ने कभी भी जनता की समस्या को नहीं सुना. इसलिए जनता ने उन्हें अनदेखा करके भाजपा सरकार को मौका दिया है. अपने दौरे के दौरान उन्होंने सड़क निर्माण कार्यों की समीक्षा भी की. नया बस अड्डा और मेट्रो स्टेशन से दिल्ली जाने वाले दिलशाद गार्डन से जुड़े विकास कार्यों को लेकर भी उन्होंने मौके पर ही अधिकारियों को निर्देशित किया.

Trending news