Jaunpur:सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस पर चालक को भगाने का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1501389

Jaunpur:सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस पर चालक को भगाने का आरोप

जौनपुर में एक सड़क हादसे में युवक की मौत हो गई, नाराज परिजनों ने हाईवे जाम कर दिया. परिजनों का कहना है कि पुलिस ने लापरवाह ड्राइवर को पकड़ने के बाद छोड़ दिया.

Jaunpur:सड़क हादसे में युवक की मौत, पुलिस पर चालक को भगाने का आरोप

अजीत सिंह/जौनपुर: लाइन बाजार थाना क्षेत्र के नेवादा गांव के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार मारी टक्कर जिसमे बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई. कार में सवार चार लोग समेत कुल पांच लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये. सभी घायलों को स्थानीय लोगो की मदद से एंबुलेंस बुलाकर जिला अस्पताल भेजा गया. घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों द्वारा शव को हाईवे के बीच रखकर काफी देर हंगामा किया गया.बताया जा रहा है कि इस हाइवे पर अक्सर सड़क हादसे हो रहे हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह वाराणसी लखनऊ फोर लेन NH-731 पर अधूरा काम है. 

पुलिस पर लापरवाही का आरोप
सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाने का प्रयास किया. लेकिन परिजन पुलिस से भी नोक झोंक करते नजर आए. पुलिस ने किसी तरह परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.
परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने लापरवाह चालक को पकड़ने के बाद उसे छोड़ दिया. 

यह भी पढ़ें: कोरोना अलर्ट पर सांसद शफीकुर्र रहमान बर्क के विवादित बोल, कहा : बीजेपी में सियासी कोरोना

पुलिस ने दिया कार्रवाई का भरोसा
सीओ सिटी कुलदीप गुप्ता के मुताबिक कार और बाइक की टक्कर हो गई थी जिसमें एक युवक की मौत हो गई. यहीं से नाराज परिजन द्वारा सड़क पर आ गए थे. परिजनों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया गया है. परिजनों द्वारा तहरीर दी गई है. वाहन को कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की जा रही है.बहरहाल, जिस तरह लापरवाह और तेज ड्राइविंग की वजह से आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं, उस पर रोक लगाने के लिए ऐसे चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई बेहद जरुरी है.

Atal Bihari Vajpayee : अटल जी की पूरी कहानी, जानिए कैसे सच साबित हुई नेहरू की ये भविष्यवाणी WATCH

Trending news