छात्रा से गंदी बात के बाद टीडी कॉलेज के प्रोफेसर की नई करतूत, इस बार छात्र को बनाया हवस का शिकार
Advertisement

छात्रा से गंदी बात के बाद टीडी कॉलेज के प्रोफेसर की नई करतूत, इस बार छात्र को बनाया हवस का शिकार

Jaunpur News : जौनपुर के टीडी कॉलेज के प्रोफेसर द्वारा छात्रा के साथ अश्‍लील हरकत करने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि इसी कॉलेज के एक अन्‍य प्रोफेसर द्वारा 12 वर्षीय छात्र के साथ गंदी हरकत का मामला सामने आया है. 

 

Jaunpur TD College   (साभार : सोशल मीडिया )

अजीत सिंह/जौनपुर : जौनपुर के टीडी कॉलेज के एक प्रोफेसर द्वारा छात्रा के साथ अश्‍लील हरकत करने का मामला शांत नहीं हुआ था कि एक अन्‍य प्रोफेसर ने गंदी हरकत कर दी. यहां के एक प्रोफेसर द्वारा 12 वर्षीय बालक के साथ दुष्‍कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है. पीड़ित परिजनों ने प्रोफेसर के खिलाफ पास्‍को एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कराया है. जौनपुर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है.  

यह है पूरा मामला 
बता दें कि लाइन बाजार थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक प्रोफेसर द्वारा अपने पडोसी बालक को किताब देने के बहाने कमरे में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया. उसके बाद बालक रोते बिलखते अपने घर पहुंचा और परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजनों ने आनन-फानन में बच्चे को लेकर थाने पहुंच गए. पुलिस ने परिजनों से लिखित तहरीर लेकर आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. 

प्रोफेसर के खिलाफ पास्‍को के तहत मामला दर्ज 
वहीं, पूरे मामले में एसपी सिटी बृजेश कुमार का कहना है कि मासूम बालक के साथ दुष्कर्म का प्रयास का मामला सामने आया है. पुलिस आरोपी प्रोफेसर के खिलाफ केस दर्ज कर विधिक कार्रवाई कर रही है. वहीं, प्रोफेसर की इस हरकत से यह घटना चर्चा का विषय बना बनी है. अभी टीडी कॉलेज का एक मामला शांत नहीं हुआ था कि वहीं, दूसरी घटना से लोगों का शिक्षकों से भरोसा ही उठ गया है. जहां मां बाप अपने बच्चे को शिक्षकों के सहारे ही पढ़ने के लिए भेजते थे. ऐसे में जब शिक्षक ही सारी हदें पार कर रहे हैं तो लोगों को कैसे शिक्षक पर भरोसा रहेगा. 

पिछले दिनों वायरल हुआ था प्रोफेसर का वीडियो 
बता दें कि पिछले दिनों टीडी कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) पर छात्रा से अश्‍लील बातचीत करने का वीडियो वायरल हुआ था. कॉलेज के प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर आरोपी शिक्षक से स्पष्टीकरण मांगा है. शिक्षक पर छात्रा से अश्लील बातें करने का आरोप लगा है. 

WATCH: अखिलेश यादव का भाजपा पर निशाना, बीजेपी के लोगों को बताया यूपी का सबसे बड़ा माफिया

Trending news