जौनपुर: मोहर्रम के जुलूस में ''सिर तन से जुदा'' के नारे लगाने का वीडियो वायरल, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1298360

जौनपुर: मोहर्रम के जुलूस में ''सिर तन से जुदा'' के नारे लगाने का वीडियो वायरल, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

Jaunpur News: जौनपुर (Jaunpur) में मोहर्रम के जुलूस के दौरान आपत्तिजनक नारा लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral Video) हुआ है. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

 

जौनपुर: मोहर्रम के जुलूस में ''सिर तन से जुदा'' के नारे लगाने का वीडियो वायरल, पुलिस ने 4 को किया गिरफ्तार

अजीत सिंह/जौनपुर: जौनपुर जिले के मीरगंज बाजार में मोहर्रम जुलूस के दौरान थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर ''सिर तन से जुदा'' का नारा लगने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसमें लड़के ''नबी की शान में गुस्ताखी की सजा सिर तन से जुदा'' के नारे लगाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, मामले की जांच की जा रही है. वहीं इस मामले में कुल अब तक 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. 

मीरगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले की जांच सीओ मछलीशहर अतर सिंह कर रहे हैं. वहीं मछलीशहर सीओ ने बताया कि यह जुलूस के दौरान नारेबाजी की गया है, जिसकी जांच की जा रही है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में आक्रोश व्याप्त है. 

इस संबंध में एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मीरगंज थाना के अंतर्गत आपत्तिजनक नारेबाजी के मामले में मोहम्मद शकील पुत्र अफजल, अब्दुल पुत्र रहमतुल्ला, ज़ीशान पुत्र नूर मोहम्मद, मोहम्मद हारिस पुत्र अकबर अली की संलिप्तता सामने आई है. इन लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया है. घटना 10वीं मोहर्रम की है. पुलिस सभी आरोपियों की तलाश में जुट गई है. जल्द ही सभी पुलिस की हिरासत में होंगे.

इस मामले में कुल अब तक 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इन लोगों के ऊपर धारा 295 A, 188, 298, 506 के अन्तर्गत कार्रवाई की गयी है. पुलिस के अनुसार यह नारेबाजी दसवीं मुहर्रम के दिन की गई थी. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें, इससे पहले जौनपुर सुरेरी थाना क्षेत्र के भानपुर गांव से मातमी प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगने का एक वीडियो वायरल हुआ था. साथ ही साथ ही कुछ लोगों ने हिंदुस्तान जिंदाबाद के भी नारे लगाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

 

Trending news