Jalaun:शिक्षक दिवस पर टीचर-स्टुडेंट का रिश्ता शर्मसार, शिक्षक पर छात्रा से गंदी हरकत का आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1337153

Jalaun:शिक्षक दिवस पर टीचर-स्टुडेंट का रिश्ता शर्मसार, शिक्षक पर छात्रा से गंदी हरकत का आरोप

जालौन में एक शिक्षक पर पढ़ाई-लिखाई की बात करने के बहाने छात्रा के साथ गंदी हरकतें करने का आरोप लगा है. लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो उसे तरह-तरह की धमकियां देने लगा. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया है.

Jalaun:शिक्षक दिवस पर टीचर-स्टुडेंट का रिश्ता शर्मसार, शिक्षक पर छात्रा से गंदी हरकत का आरोप

जितेन्द्र सोनी/जालौन: देश भर में 5 सितंबर को शिक्षक दिवस बड़े ही उत्साह के साथ मनाया गया. समाज में बदलाव लाने वाले शिक्षकों को सभी न अपने-अपने तरीके से याद किया. वहीं जालौन के उरई में शिक्षक और छात्रा के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां छात्रा का आरोप है कि शिक्षक ने बुरी नियत दबोचा और कमरे में बंद कर जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए उकसाया. लड़की ने इसका विरोध किया तो टीचर ने उसे सार्वजनिक रूप से बदनाम करने की धमकी दी. पूरे मामले में पुलिस ने पॉक्सो को एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. वारदात उरई कोतवाली क्षेत्र की है. 

परिजनों ने की शिकायत
पीड़ित छात्रा ने यह पूरी बात अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में की. अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी ने बताया कि यह पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र का है. परिजनों ने शिकायत में कहा है कि शिक्षक ने छात्रा के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला. परिजनों की शिकायत पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है. 

यह भी पढ़ें: Jhansi : लड़की ने मां को आशिक के साथ रोमांस करते रंगे हाथ पकड़ा, जानिए फिर क्या हुआ

पुलिस तथ्यों व सबूत के आधार पर कानूनी कार्रवाई कर रही है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. छात्रा का कहना है कि शिक्षक ने मुझे अकेले कमरे में पहले तो समझा रहे थे कि किससे मिलना है और किससे नहीं. उसके बाद वह मेरे साथ अश्लील बातें करने लगे. जब मैंने कहा कि सर आप मेरे पिता के समान हैं तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया. लेकिन फिर अगले दिन भी उन्होंने मेरे साथ ऐसी हरकत की. फिलहाल लड़की दावों में कितनी हकीकत ये तो जांच के बाद ही पता चलेगा. लेकिन ऐसी घटनाएं समाज की नैतिकता के पतन की ओर इशारा करती हैं.

Trending news