जालौन: मातम में बदली दीपावली की खुशियां, करंट ने छीनी मां-बेटे की जिंदगी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1409163

जालौन: मातम में बदली दीपावली की खुशियां, करंट ने छीनी मां-बेटे की जिंदगी

यूपी के जालौन में दीपावली के दिन एक परिवार में मातम फैल गया. यहां पर 2 साल का बच्चा करंट की चपेट में आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में मां भी उस करंट से झुलस गई. आनन-फानन में मां को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जालौन: मातम में बदली दीपावली की खुशियां, करंट ने छीनी मां-बेटे की जिंदगी

जितेन्द्र सोनी/जालौन: यूपी के जालौन में दीपावली के दिन एक परिवार में मातम फैल गया. यहां पर 2 साल का बच्चा करंट की चपेट में आ गया. जिसे बचाने के चक्कर में मां भी उस करंट से झुलस गई. आनन-फानन में मां को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कालपी में भर्ती कराया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मासूम और मां की मौत पर परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

क्या है पूरा मामला? 
पूरा मामला जालौन के कालपी कोतवाली क्षेत्र का है. यहां पर आज सुबह 2 वर्षीय मासूम बेटा प्रिंस अपने घर में खेल रहा था इस दौरान घर में रखे टेबल फैन में करंट उतर गया, जिस वजह से मासूम बच्चा उस करंट की चपेट में आ गया. अपने बेटे को तड़पता देख मां शिवानी ने बेटे को बचाने की चाहत में जान की परवाह किए हुए उसे बचाने की कोशिश करने लगी, लेकिन करंट की चपेट में आकर दोनों मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में इलाज के लिए मां शिवानी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. दीपावली के दिन हुए इस दर्दनाक हादसे से परिवार की खुशियां मातम में बदल गई है.

वहीं, मृतका की सास ने बताया कि नाती प्रिंस घर में खेल रहा था. पता नहीं कैसे पंखे में करंट आ गया. टेबल पर रखे पंखे में करंट आ गया जिसकी चपेट में आने से उसकी मौत हो गई. अपने बेटे को बचाने के चक्कर में मां भी चपेट में आ गई. इलाज के लिए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

Trending news