Crime News: मनरेगा में धांधली की शिकायत करना पड़ा महंगा, नाजुक अंगों में डाला पेट्रोल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1218085

Crime News: मनरेगा में धांधली की शिकायत करना पड़ा महंगा, नाजुक अंगों में डाला पेट्रोल

उत्तर प्रदेश के जालौन में हैरान का देने वाली अमानवीय घटना सामने आई है. जिले के नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कैमरा के ग्राम प्रधान पर इस अमानवीय वारदात को अंजाम देने के आरोप लगा हैं.

Crime News: मनरेगा में धांधली की शिकायत करना पड़ा महंगा, नाजुक अंगों में डाला पेट्रोल

जितेन्द्र सोनी/जालौन: उत्तर प्रदेश के जालौन में हैरान का देने वाली अमानवीय घटना सामने आई है. जिले के नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कैमरा के ग्राम प्रधान पर इस अमानवीय वारदात को अंजाम देने के आरोप लगा हैं. जहां मनरेगा में धांधली की शिकायत करने पर ग्राम प्रधान ने एक ग्रामीण की पहले तो बुरी तरह से पिटाई की, फिर उसके नाजुक अंगों में पेट्रोल भर दिया. इस मामले को लेकर पीड़ित के परिजन एसपी कार्यलय में धरना देकर न्याय की गुहार लगा रहे हैं.

शिकायत पर युवक के गुप्तांगो में डाला पेट्रोल 
दरअसल, यह घटना बीती 10 जून की है. जहां, कैमरा गांव में फर्जी तरीके से मनरेगा का काम हो रहा था. इस मामले की शिकायत गांव के युवक द्वारा की गई थी. वहीं, शिकायत से बौखलाए ग्राम प्रधान व उसके समर्थको ने युवक के साथ पहले बेरहमी से मारपीट की, फिर भी इतने से दबंगो का मन न भरा. जिसके बाद उन्होंने युवक के गुप्तांगों में पेट्रोल डाल दिया.

प्रयागराज हिंसा: हुआ चौंकाने वाला खुलासा, अटाला मस्जिद के इमाम पर मास्टरमाइंड होने का आरोप!

डाक्टरी रिपोर्ट में हुई पुष्टि
आपको बता दें कि डाक्टरी रिपोर्ट में युवक के नाजुक अंगो में ज्वलनशील पदार्थ डाले जाने की पुष्टि हुई है. इस घटना के अगले दिन 11 जून को पीड़ित ने पुलिस ने शिकायतकर्ता की थी. जिसको लेकर आरोप है कि पीड़ित को तमंचे और 2 कारतूस लगाकर जेल भेज दिया गया.

परिजनों ने एसपी से लगाई मदद की गुहार
बता दें कि पीड़ित के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक जालौन के आवास पर पहुंच कर एसपी से शिकायत की. इस मामले में एसपी जालौन रवि कुमार को उन्होंने पूरी घटना बताई. पीड़ित के परिजनों का आरोप है कि प्रधान के आदमियों ने पीड़ित को तमंचा और कारतूस के साथ पुलिस में पकड़वा दिया. उन्होंने एसपी से दोषियों को सजा दिलाने और न्याय की गुहार लगाई है.

National Herald Case: राहुल गांधी आज ED के सामने होंगे पेश, कांग्रेस की यह नेता हुईं हाउस अरेस्ट!

एसपी जालौन ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी जालौन रवि कुमार ने बताया की जो भी तथ्य है वो जांच के बाद स्पष्ट हो पाएंगे. इस पूरी घटना की जांच डिप्टी एसपी गौरव सिंह को सौपी गयी है. जो भी तथ्य निकलकर सामने आएंगे उसके आधार पर त्वरित नियमनुसार आवश्यक कार्यवाही की जायगी.

WATCH VIDEO

Trending news