बहत्तर हूरों का सपना देखने वालों को हिंदू समाज उन्हीं की भाषा में सिखाएगा सबक-परमहंस दास
Advertisement

बहत्तर हूरों का सपना देखने वालों को हिंदू समाज उन्हीं की भाषा में सिखाएगा सबक-परमहंस दास

उदयपुर में कन्हैया लाल और अमरावती में उमेश की हत्या के बाद अजमेर दरगाह के मौलानाओं के भड़काऊ बयान पर अयोध्या (Ayodhya) के तपश्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परम हंस दास ने तीखा पलटवार किया है.  जगद्गुरु परमहंस दास ने कहा है कि इस जघन्य हत्या के जिम्मेदार मस्जिद और मदरसे है

बहत्तर हूरों का सपना देखने वालों को हिंदू समाज उन्हीं की भाषा में सिखाएगा सबक-परमहंस दास

मो.गुफरान/प्रयागराज: उदयपुर में कन्हैया लाल और अमरावती में उमेश की हत्या के बाद अजमेर दरगाह के मौलानाओं के भड़काऊ बयान पर अयोध्या (Ayodhya) के तपश्वी छावनी के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परम हंस दास ने तीखा पलटवार किया है.  जगद्गुरु परमहंस दास ने कहा है कि इस जघन्य हत्या के जिम्मेदार मस्जिद और मदरसे हैं, मदरसों में ही जेहाद और आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है. परमहंस दास ने कहा कि ऐसे जिहादियों से निपटने के लिए हमने प्लान तैयार कर लिया है.

मस्जिदों और मदरसों के जिहादियों की गतिविधियों पर नजर
जगद्गुरु परमहंस दास ने जिहादी मानसिकता वाली देशभर के करीब दो लाख मस्जिदों और मदरसों को चिन्हित करने का दावा किया है. परमहंस दास महराज ने कहा है कि हमने हिंदुओं के कत्लेआम और जिहादी मानसिकता रखने वालों को जन्नत के बहत्तर हूरों के पास भेजने का प्लान भी तैयार कर लिया है. हमारे लोग देशभर की चिन्हित दो लाख मस्जिदों और मदरसों के जिहादियों की गतिविधियों पर नजर भी रख रहे हैं. परमहंस दास महराज ने कहा है कि अगर जिहादी मानसिकता वाले लोगों ने अपनी सोच में बदलाव नही किया तो उन्हें अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा.

जेहादियों से निपटने का रोड मैप तैयार
जगद्गुरु परमहंस दास महराज ने कहा है कि देश का बंटवारा धर्म के आधार पर हुआ था. आज बंगलादेश और पाकिस्तान में नाम मात्र हिंदू बचे हैं जो हैं. उन्हें हर दिन प्रताड़ित किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भारत में भी आज जेहादी हिंदुओं के कत्लेआम का प्लान बनाकर बहत्तर हूरों के पास जाने का सपना देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने जेहादियों से निपटने का रोड मैप तैयार कर लिया है.  जिहादी मानसिकता रखने वालों को शुक्रवार के दिन ही उन्हें एक साथ बहत्तर हूरों के पास भेजा जाएगा.  देशभर की चिन्हित दो लाख के करीब मस्जिदों और मदरसों के जेहादियों पर हमारे लोगों की नज़र है. उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा है कि अगर अभी भी जेहादी बहत्तर हूरों के पास जाने का सपना देखना नही भूले तो हम उन्हे वहां पर जरूर पहुंचाएंगे.

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 12 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

 

Trending news